logo-image

गुजरात: दलित लड़की के साथ हैवानियत, गैंगरेप कर पेड़ से लटकाया शव

रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को डॉक्टरों के एक पैनल ने अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया

Updated on: 10 Jan 2020, 10:44 AM

नई दिल्ली:

निर्भया की तरह ही गुजरात से गैंगरेप का एक और मामला सामने आया है जहां एक दलित लड़की का रेप कर उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया. 'द हिंदू' की रिपोर्ट के मुताबिक घटना उत्तरी गुजरात की है जहां 19 साल की दलित महिला का अपहरण कर पहले उसका रेप किया गया और फिर बाद में उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया जिससे की ये सुसाइड लगे. इस घटना को 4 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को डॉक्टरों के एक पैनल ने अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया. इस घटना का पता चलते ही सोशल मीडिया पर लोग पीड़िता के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. इस मामले में आरोप है कि पहले चार लोगों ने मिलकर महिला का अपहरण किया और फिर उसका गैंगरेप कर मर्डर कर दिया. उनकी ये हैवानियत यहीं खत्म नहीं हुई, बल्कि उन्होंने उसके शव को पेड़ से लटका दिया ताकी ये पूरा मामला सुसाइड लगे.

यह पढ़ें: प्रेमिका को दिया नए साल का तोहफा, खानी पड़ी जेल की हवा

पहले पुलिस ने दर्ज नहीं किया था केस

जानकारी के मुताबिक पीड़िता 31 दिसबंर से लापता थी जिसके बाद उसका शव रविवार को मिला. इस बीच पीड़िता के लापता होने के बाद उसके परिवार वाले 3 जनवरी को केस दर्ज करवाने लोकल पुलिस स्टेशन पहुंचे लेकिन पुलिस ने ये कहकर केस दर्ज करने से इनकार कर दिया कि पीड़िता अपनी मर्जी से किसी लड़के के साथ गई है और उसने शादी भी कर ली और अभी ठीक है. लेकिन इसके ठीक दो दिन बाद यानी 5 जनवरी को पीड़िता का शव पेड़ ले लटका पाया गया.

यह पढ़ें: 9 साल की बच्ची को बहला-फुसला कर ले गया फिर किया ये घटिया काम

शव मिला तो पीड़िता के परिवार ने शव लेने से इनकार कर दिया. उनका कहना था कि ये सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर केस है. इसके बाद मंगलवार को 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. इन चार लोगों में बिमल भारवड़, दर्शन भारवड़, सतिश भारवड़ और जिगर शामिल थे. केस दर्ज होने के बाद परिवार शव लेने के लिए मान गया जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.