BREAKING NEWS
  • मधुर आवाज में गाना गाने वाले उबर ड्राइवर का वीडियो वायरल- Read More »
  • ​​​​​Petrol Diesel Price 17 Sep: महंगा हो गया पेट्रोल-डीजल, आम आदमी की बढ़ी मुसीबत- Read More »
  • विराट कोहली और स्‍टीव स्‍मिथ की तुलना पर यह बोले पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली, धोनी के संन्‍यास पर यह दी टिप्‍पणी- Read More »

गुजरात के SSG अस्पताल के शिशु विभाग में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 10, 2019 05:05:38 PM
fire has broken out at the paediatric ward Hospital in Vadodara

fire has broken out at the paediatric ward Hospital in Vadodara

नई दिल्ली:  

गुजरात के वडोदरा में एक अस्पताल में आग लग गई. यह आग वडोदरा के श्री सर सायाजी जनरल अस्पताल में लग गई है. आग शिशु विभाग के वार्ड में लग गई. आग लगने से अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. सभी बच्चे को वार्ड से शिफ्ट कर दिया गया है. सभी बच्चे सुरक्षित हैं. अभी तक कोई हताहत की खबर नहीं है. आग बुझाने की मशक्कत की जा रही है. दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. आग बुझाने की कोशिश जारी है.

यह भी पढ़ें- जियोफाइबर (JioFiber) से कड़े मुकाबले को तैयार Airtel Xstream Box, Stick

बता दें कि इससे पहले गुजरात के सूरत के सरथाना इलाके में भीषण आग लग गई थी. तक्षशिला नामक इमारत की दूसरी मंजिल में भीषण आग लग गई थी. यह एक कमर्शियल बिल्डिंग थी और इसमें मौजूद कोचिंग सेंटर के बच्चे इस बिल्डिंग में फंस गए थे. बच्चे जान बचाने के लिए इमारत से कूद पड़े थे. घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की 18 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई थी. इस दर्दनाक हादसे में 19 छात्रों की मौत हो गई थी. साथ ही कई घायल भी हुए थे. इस घटना पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया था.

यह भी पढ़ें- नहर से महिला समेत 3 बच्चियों के मिले शव, पुलिस को आत्महत्या की आशंका

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने सूरत के कोचिंग में लगी आग की घटना पर सीएम  विजय रुपाणी से बात की थी. साथ ही मदद का आश्वासन भी दिया था. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने एम्स ट्रॉमा सेंटर के निदेशक को सभी तरह से सहायता प्रदान करने का भी निर्देश दिया था.

First Published: Sep 10, 2019 03:52:33 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो