गुजरात में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, अल्पेश ठाकोर ने BJP का थामा दामन

News State Bureau  |   Updated On : July 18, 2019 04:51:12 PM
BJP में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर

BJP में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. राहुल गांधी की नीतियों से नाराज होकर अल्पेश ठाकोर ने पिछले दिनों कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद उन्होंने गुरुवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है. बताया जा रहा है कि अल्पेश ठाकोर के बीजेपी में शामिल होने से गुजरात में कांग्रेस कमजोर होती नजर आ रही है. 

यह भी पढ़ेंः युवक ने सोशल मीडिया पर डाला तनाव फैलाने वाला भडकाऊ Video, बाद में हुआ फरार 

गुजरात में पिछले दिनों केंद्रीय मंत्रियों अमित शाह (Amit Shah) और स्मृति ईरानी (Smriti Irani) द्वारा खाली की गई दो राज्यसभा सीटों पर उपचुनाव हुए थे. इस दौरान कांग्रेस के विधायक अल्पेश ठाकोर ने ही क्रॉस वोटिंग की थी. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस विधायक के पद से इस्तीफा दे दिया था. हालांकि, पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि कांग्रेस के बागी विधायक अल्पेश ठाकोर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ेंः 'मिशन मंगल' के ट्रेलर रिलीज पर अक्षय कुमार ने कहा- हमें गर्व रहेगा कि यह फिल्म हमने बनाई

अल्पेश ठाकोर गुरुवार को सभी कयासों पर विराम में लगाते हुए बीजेपी में शामिल हो गए हैं. गौरतलब है कि क्रॉस मतदान करने के बाद अल्पेश ठाकोर ने कहा था कि मैं राहुल गांधी के भरोसे पर कांग्रेस (Congress) में शामिल हुआ था, लेकिन दुर्भाग्य से उन्होंने हमारे लिए कुछ नहीं किया. हमारा बार-बार अपमान किया गया, इसलिए मैंने कांग्रेस विधायक के पद से इस्तीफा दे दिया है.

First Published: Jul 18, 2019 04:33:42 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो