BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

Breaking : हरामीनाला से 5 पाकिस्‍तानी बोट बरामद, BSF ने शुरू की जांच

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : October 12, 2019 12:39:29 PM
हरामीनाला से 5 पाकिस्‍तानी बोट बरामद, BSF ने शुरू की जांच

हरामीनाला से 5 पाकिस्‍तानी बोट बरामद, BSF ने शुरू की जांच (Photo Credit : NewsState )

नई दिल्‍ली :  

गुजरात के कच्‍छ में समुद्र किनारे पांच पाकिस्‍तानी बोट को बरामद किया गया है. BSF के सर्च ऑपरेशन में यह बड़ी सफ़लता मिली है. BSF की पेट्रोलिंग टीम को हरामी नाला बॉर्डर से पांच पाकिस्तानी फिशिंग बोट बरामद करने में सफलता मिली है. बीएसएफ ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इलाके में सर्च ऑपरेशन भी चलाए जा रहे हैं. आशंका है कि इन बोटों से आए आतंकी देश में न घुस गए हों.

इससे पहले गुजरात के ही कच्‍छ इलाके के सरक्रीक से 5 अक्‍टूबर को दो लावारिस पाकिस्तानी (Pakistani ) फिशिंग बोट (Fishing Boat) बरामद किए गए थे. बोट से मछली मारने का सामान बरामद हुआ था. भारतीय सीमा बल उस मामले की भी अब तक तफ्तीश कर रही है. लगातार पाकिस्‍तानी बोट बरामद होने से बीएसएफ ने अपनी गश्‍त बढ़ा दी है. बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (Border Security Force) काफी सतर्कता बरत रही है और सर्च ऑपरेशन (Search Operation) चलाया जा रहा है.

पिछले दिनों गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा था, पूरे राज्य में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. तटीय क्षेत्रों में कई एहतियाती कदम उठाए गए हैं. कुछ दिन पहले ही सुरक्षा एजेंसियों को खबर मिली थी कि आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने पानी के अंदर से आतंकी हमला करने का प्लान बनाया है. जैश ने कुछ कमांडो भी तैयार किए हैं. इन कमांडो को पानी के अंदर से घुसपैठ करने की ट्रेनिंग दी गई है.

First Published: Oct 12, 2019 12:20:58 PM

RELATED TAG:

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो