BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

Goa Congress: तेलंगाना के बाद अब गोवा में भी कांग्रेस को टूट का डर, बीजेपी पर लगाया ये बड़ा आरोप

PTI  |   Updated On : June 10, 2019 09:12:27 AM
गोवा कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया ये आरोप

गोवा कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया ये आरोप (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमुख गिरीश चोडणकर ने बीजेपी पर लगाया आरोप.
  •  विधायकों को पाला बदलने के लिए दिया जा रहा लालच.
  •  वहीं बीजेपी ने इन आरोपों से साफ इंकार किया है. 

नई दिल्ली:  

तेलंगाना राज्य में कांग्रेस के टूट के बाद अब गोवा से भी कांग्रेस में टूट की खबरें अब आने लगी हैं. गोवा (Goa State) में विपक्षी कांग्रेस (Congress) ने बीजेपी (BJP) पर आरोप लगाया है कि सत्तारूढ़ केंद्र सरकार करोड़ों रूपए और पदों का लालच देकर उसके विधायकों की खरीद फरोख्त में लगा हुआ है. हालांकि, बीजेपी ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है. गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमुख गिरीश चोडणकर (Girish Chodankar) ने दावा किया कि उनकी पार्टी के विधायकों को पाला बदलने के लिए 40 करोड़ रूपये और राज्य संचालित निगम की अध्यक्षता सहित विभिन्न पैकेज की पेशकश की जा रही है.

हांलाकि, बीजेपी ने इस आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी अपने विधायकों को एकजुट रख पाने में नाकाम हो रही है और झूठे आरोप लगा रही है. वहीं, कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्हें अब भी उम्मीद है कि उनके विधायक भाजपा के किसी प्रलोभन में नहीं आएंगे.

यह भी पढ़ें: BJP में चायवाला प्रधानमंत्री, अखबार वाला पार्टी अध्यक्ष और झोंपड़ी में रहने वाला मंत्री : प्रताप सारंगी

उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी एटीएम जैसे कसीनो और राज्य संचालित गोवा राज्य बुनियादी ढांचा विकास निगम में भ्रष्टाचार कर पैसे हासिल कर रही है. चोडणकर ने कहा कि उनकी पार्टी सभी विधायकों को एकजुट रखने के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ कोशिश कर रही है और इस बात को लेकर आश्वस्त है कि विधायक प्रलोभन को नकार कर एकजुट रहेंगे. गौरतलब है कि बीजेपी की गोवा इकाई के प्रमुख विनय तेंदुलकर ने कहा था कि कांग्रेस के चार विधायक पाला बदलने को तैयार हैं. उनके इसी बयान के मद्देनजर चोडणकर ने यह टिप्पणी की. संपर्क किए जाने पर विनय ने चोडणकर के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि ये आरोप झूठे हैं.

First Published: Jun 10, 2019 08:00:10 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो