BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

गोवा: BJP में शामिल होने वाले विधायकों को लेकर संसद पहुंचे CM प्रमोद सावंत

News State Bureau  |   Updated On : July 11, 2019 01:19:18 PM
फोटो- ANI

फोटो- ANI (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कर्नाटक के बाद गोवा में भी कांग्रेस के ऊपर संकट के बादल छा गए हैं. कांग्रेस के 10 विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं जिससे पार्टी के लिए अब परेशानी खड़ी हो गई है. वहीं गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत 10 में से 2 विधायकों के साथ संसद पहुंच गए हैं. जिसके बाद वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे.

बता दें, कांग्रेस छोड़कर जो 10 विधायक बीजेपी में शामिल हुए हैं उनमें नेता विपक्ष भी शामिल हैं. इसके बाद अब राज्य विधानसभा में बीजेपी विधायकों की संख्या 17 से बढ़कर 27 हो गई है. जो दस विधायक कांग्रेस से अलग हुए हैं उनमें चंद्रकांत कावलेकर, इसीडोर फर्नाडिस, फ्रांसिस सिलवेरा, फिलिप नेरी रोड्रिगेज, जेनिफर एंव अतानासियो मोनसेराते, अंतोनियो फर्नाडिस, नीलकंठ हालारंकर, कलाफासियो डॉयस और विल्फ्रेड डी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार : मौसम विभाग ने जताई बारिश की संभावना, कही यह बात

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत बुधवार रात को ही कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए दस विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने न्यूज नेशन से खास बातचीत में कहा कि, यह दस विधायक औपचारिक तौर पर बीजेपी में शामिल हो चुके है और कल अमित शाह और जेपी नद्दा से मुलाक़ात करेंगे और फिर आगे का कार्यक्रम तय किया जाएगा. हमारे ऊपर हॉर्स ट्रेडिंग की बात गलत है और यह अपनी मर्ज़ी से पार्टी में आए हैं, वह भी बिना किसी शर्त के. यह कोंग्रेस को सोचना चाहिए की इन्होंने कोंग्रेस क्यों छोड़ी, फिलहाल मंत्रिपद जैसा कोई वादा नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें: ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे हैं Super 30 के फाउंडर आनंद कुमार

बता दें, कांग्रेस के पास अब पांच विधायक बचे हैं. इनमें दिगंबर कामत, लुजिन्हो फलेरियो, रवि नाइक, प्रताप सिंह राणे (यह सभी राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं) और अलेक्सो रेजिनाल्डो शामिल हैं.

First Published: Jul 11, 2019 01:18:54 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो