logo-image

चार बार गोवा के सीएम रहे पर्रिकर ने अंतिम सांस तक जनता की सेवा की, देखें आखिरी वक्त की तस्वीरें

मनोहर पर्रिकर अंतिम वक्त तक जनता की सेवा की. अंतिम वक्त में मनोहर पर्रिकर नाक में ड्रिप लगाकर ऑफिस जाते थे और कई कार्यक्रमों ऐसे ही दौरा करते थे.

Updated on: 18 Mar 2019, 12:22 PM

नई दिल्ली:

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का 63 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया है. वह लंबे समय से अग्नाशय कैंसर से पीड़ित थे. गंभीर बीमारी के चलते पर्रिकर की सेहत में लगातार उतार-चढ़ाव बना रहा लेकिन उन्होंने पूरी लगन के अंतिम वक्त तक जनता की सेवा की. अंतिम वक्त में मनोहर पर्रिकर नाक में ड्रिप लगाकर ऑफिस जाते थे और कई कार्यक्रमों ऐसे ही दौरा करते थे.

मनोहर पर्रिकर से जुड़ी सारी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

मनोहर पर्रिकर ने जनवरी में राज्य का बजट पेश किया. इस दौरान उनकी नाक में ट्यूब डली हुई थी. बजट पेश करने के दौरान उन्होंने कहा था कि आज एक बार फिर से वादा करता हूं कि मैं अपनी अंतिम सांस तक ईमानदारी, निष्ठा और समर्पण के साथ गोवा की सेवा करूंगा.

इससे पहले अटल सेतु के उद्घाटन के मौके पर उन्होंने उरी फिल्म के डॉयलाग How's The Josh से युवाओं में प्रोत्साहित करते हुए जोश भरने की कोशिश की थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर हाउ इज द जोश काफी ट्रेंड हुआ.


उन्होंने जिस जोश से जनता से सेवा करने का वादा किया था उसे आखिरी दम तक निभाया.

मनोहर पर्रिकर ने 14 मार्च 2017 को गोवा के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. इससे पहले भी वह 2000 से 2005 तक और फिर 2012 से 2014 तक गोवा के मुख्यमंत्री रहे.