logo-image

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की फिर बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की एक बार फिर तबीयत बिगड़ गई है, उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 25 Feb 2019, 08:40 AM

नई दिल्ली:

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की एक बार फिर तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि आंतरिक रक्तस्राव होने से उनकी तबीयत अधिक खराब हो गई है. डॉ. पीके गर्ग के नेतृत्व में एम्स की टीम सीएम मनोहर पर्रिकर का इलाज कर रही है.

यह भी पढ़ें ः मनोहर पर्रिकर ने राहुल गांधी को लिखा पत्र, बीमार व्यक्ति से 5 मिनट की मुलाकात का सियासी इस्तेमाल न करें

गौरतलब है कि पिछले कई दिन से अस्वस्थ चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को शनिवार रात जीएमसीएच में भर्ती कराया गया. मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा, 'माननीय मुख्यमंत्री को उच्च गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल एंडोस्कोपी के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. मनोहर पर्रिकर को करीब 48 घंटे डॉक्टरों की देखरेख में रखा जाएगा. बताया ज रहा है कि दूसरा एंडोस्कोपी विफल हो गया, जिससे स्क्तस्राव शुरू हो गया है.

यह भी पढ़ें ः राफेल 'बम' के बीच कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने गोवा के मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर से की मुलाकात

इससे पहले गोवा सरकार के वरिष्ठ मंत्री विजय सरदेसाई ने आज मुख्यमंत्री से उनके आवास पर मुलाकात की थी. सरदेसाई ने पर्रिकर को जीवन रक्षक प्रणाली पर रखे जाने की खबरों को खारिज कर दिया. पर्रिकर पिछले करीब एक साल से अस्वस्थ चल रहे हैं. उन्हें पैंक्रियाज संबंधी समस्या है. उनका उपचार अमेरिका में भी हो चुका है और वह कुछ दिन दिल्ली के एम्स में भी भर्ती रहे.