logo-image

गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर की पूल की तस्वीर वायरल

गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें वह एक जंगल रिसॉर्ट के पूल में हैं।

Updated on: 25 Feb 2017, 12:11 AM

पणजी:

गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें वह एक जंगल रिसॉर्ट के पूल में हैं। इस तस्वीर में पारसेकर स्विमिंग पूल में शून्य में झांकते विचारमग्न दिखाई दे रहे हैं। इन्हें मुख्यमंत्री के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर गुरुवार देर रात डाउनलोड किया गया था।

पारसेकर ने इस वायरल होती तस्वीर को पहली बार डालते हुए शीर्षक लिखा था, 'चुनाव बाद आराम करते हुए। पहचानिए कौन, सोचिए कहां?' इस तस्वीर को लेकर उनके आलोचकों को उन पर हमले करने का मौका मिल गया।

उनकी टाइमलाइन पर अंकित सालगांवकर ने लिखा 'जल्द ही आप हमेशा के लिए आराम करेंगे।' जबकि एक दूसरे व्यक्ति राहुल मैटिस डी लेमोस ने कहा कि मुख्यमंत्री को 'सिक्स पैक एब्स' बनाना चाहिए।

विधानसभा चुनाव 2017 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

आलोचना के बाद जल्द ही फोटो के शीर्षक को बदल दिया गया और लिखा गया, 'प्रकृति के साथ। एक अच्छा अनुभव।' हालांकि सभी टिप्पणयां आलोचनात्मक नहीं थीं। कई शुभचिंतकों ने कहा कि थकाऊं चुनाव प्रचार के बाद पारसेकर का अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताना सही है।

वहां कई दूसरे ऐसे भी रहे, जिन्होंने 11 मार्च की जीत की संभावना के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दी। इस दिन राज्य विधानसभा चुनावों की मतगणना होनी है।

और पढ़ें: BMC मेयर पद के लिए जोड़-तोड़ शुरू, शिव सेना ने 87 तो बीजेपी ने किया 86 सदस्यों के समर्थन का दावा