logo-image

गोवा : BJP विधायक ने बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा

गोवा में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक और विधानसभा के उपाध्यक्ष माइकल लोबो ने बेरोजगारी के मसले पर अपनी ही पार्टी की गठबंधन सरकार की आलोचना की है.

Updated on: 05 Oct 2018, 11:44 PM

पणजी:

गोवा में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक और विधानसभा के उपाध्यक्ष माइकल लोबो ने बेरोजगारी के मसले पर अपनी ही पार्टी की गठबंधन सरकार की आलोचना की है. लोबो ने कहा कि राज्य में युवाओं को सरकारी नौकरियां नहीं मिल रही हैं और बेरोजगारी के कारण लोग परेशान हैं. प्रदेश में हाल ही में हुए मंत्रिमंडल के फेरबदल में लोबो मंत्री पद के दावेदार थे, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए. उन्होंने कहा कि रोजगार के अवसर पैदा नहीं होने से युवा या तो मजबूरन प्रदेश छोड़ रहे हैं या फिर अवैध गतिविधियों में लिप्त हो रहे हैं.

लोबो ने मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को लिखे अपने पत्र में कहा, 'इसमें कोई संदेह नहीं कि आपके नेतृत्व में पिछले कुछ वर्षो के दौरान गोवा में हर क्षेत्र में काफी तरक्की हुई है, लेकिन युवा अगर बेराजगार होंगे तो फिर विकास का कोई अर्थ नहीं होगा.'

और पढ़ें: संत समाज ने केंद्र सरकार पर बनाया दबाव, कहा- राम जन्मभूमि पर मंदिर के लिए बनाए कानून

लोबो का यह बयान उस समय आया है, जब पर्रिकर की लंबी बीमारी को लेकर पैदा हुई चिंता के बाद से राज्य में बीजेपी की अगुवाई में गठबंधन की सरकार को अस्थिरता का सामना करना पड़ रहा है.