logo-image

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को अस्पताल में भर्ती होने के एक घंटे बाद ही मिली छुट्टी

कुछ मेडिकल जांचों के बाद मुख्यमंत्री को छुट्टी दे दी गई. अब रिपोर्ट के आने का इंतजार है

Updated on: 03 Mar 2019, 01:14 PM

पणजी:

कैंसर से जूझ रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को रविवार को 'जांच व परीक्षण' के लिए अस्पताल में भर्ती होने के एक घंटे बाद छुट्टी मिल गई. राज्य सरकार द्वारा संचालित गोवा मेडिकल कॉलेज के एक अधिकारी ने नाम नहीं उजागर करने की शर्त पर बताया कि कुछ मेडिकल जांचों के बाद मुख्यमंत्री को छुट्टी दे दी गई. रिपोर्ट के आने का इंतजार है. वह अपने आवास के लिए रवाना हो गए हैं.

 यह भी पढ़ें: गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की फिर बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

पर्रिकर को फरवरी 2018 में एडवांस्ड पैन्क्रिएटिक (अग्नाशय) कैंसर होने का पता चला. आंतरिक रक्तस्त्राव की समस्या के बाद गोवा मेडिकल कॉलेज में पिछले महीने वह करीब सप्ताह भर भर्ती रहे. बता दें कि पिछले कई दिन से अस्वस्थ चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को  रात जीएमसीएच में भर्ती कराया गया. मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा, 'माननीय मुख्यमंत्री को उच्च गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल एंडोस्कोपी के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया.

 यह भी पढ़ें: इको-रिसोर्ट के निर्माण पर गोवा सीएम पर्रिकर के बेटे को नोटिस

मनोहर पर्रिकर को करीब 48 घंटे डॉक्टरों की देखरेख में रखा जाएगा. बताया ज रहा है कि दूसरा एंडोस्कोपी विफल हो गया, जिससे स्क्तस्राव शुरू हो गया है. पर्रिकर पिछले करीब एक साल से अस्वस्थ चल रहे हैं. उन्हें पैंक्रियाज संबंधी समस्या है. उनका उपचार अमेरिका में भी हो चुका है और वह कुछ दिन दिल्ली के एम्स में भी भर्ती रहे.

यह भी देखें -