logo-image

दिल्ली: 10 मिनट तक चला चूहे-बिल्ली का खेल, और फिर अचानक फिल्मी स्टाइल में कर दिया मर्डर

दोनों के बीच कई बार गहमा-गहमी भी हुई. इस दौरान आरोपी गोली मारने जाता है, जिससे बचने के लिए पीड़ित युवक बाहर की ओर भागता है.

Updated on: 29 Dec 2018, 03:52 PM

नई दिल्ली:

बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में एक व्यक्ति की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की यह सनसनीखेज वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मृतक के बारे में पुलिस ने उसके नाम के अलावा कोई और जानकारी नहीं दी. मृतक का नाम पारस उर्फ़ सनम बताया जा रहा है. हत्या के इस मामले में जिले के आला ऑफिसर भी कुछ नहीं बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ये 3 जाति के लोग ही कर सकते हैं राष्ट्रपति की सुरक्षा, कोर्ट पहुंचा मामला

मौके से मिली जानकारी के अनुसार हत्या की वारदात निहाल विहार थाना के चंद्र विहार स्थित उदय विहार रोड पर स्थित केटरिंग के एक गोदाम के अंदर और बाहर हुई. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक एक युवक हाथ में पिस्टल लिए दूसरे को धमका रहा है. तो वहीं दूसरा कभी छिप रहा है तो कभी जान की भीख मांग रहा है.

ये भी पढ़ें- मनोहर लाल खट्टर को 'पंजाबियों का मुख्यमंत्री' कहने पर आप के 70 कार्यकर्ता हिरासत में

दोनों के बीच कई बार गहमा-गहमी भी हुई. इस दौरान आरोपी गोली मारने जाता है, जिससे बचने के लिए पीड़ित युवक बाहर की ओर भागता है. तमाम कोशिशों के बाद भी वह बच नहीं पाया और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

हत्या की यह वारदात आज तड़के सवा चार बजे के आसपास हुई है. दोनों के बीच चूहे बिल्ली का खेल करीब 9 से 10 मिनट तक चलता रहा. लेकिन पारस उर्फ़ सनम अपनी जान बचा नहीं पाया और मारा गया.