logo-image

दिल्ली के कल्याणपुरी में सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या, हमलावर की हालत गंभीर

वारदात के बाद एरिया में तनाव है. जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया गया है. पूरे डिस्ट्रिक्ट के सभी थानों से पुलिस कर्मियों को मौके पर बुला लिया गया उनके अलावा अतिरिक्त बल भी लगाया गया है

Updated on: 01 Oct 2019, 05:45 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के कल्याणपुरी 11 ब्लॉक में पुलिस स्टेशन से चंद कदमों की दूरी पर बुधवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने जसपाल सिंह (27) नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. उसके बाद आसपास के लोगों ने बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया और गोली मारने वाले हमलावर को पकड़ बुरी तरह से पीट दिया. इसके बाद उसकी बाइक में आग लगा दी. उसे अधमरी हालत में लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां भी मृतक के परिवार की गुस्साई महिलाओं और रिश्तेदारों ने घायल को स्ट्रेचर पर पीटने की कोशिश की. वहां पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके उन्हें दूर किया. घायल हमलावर की हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- गिरिराज सिंह का CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- 'सरकार की कुव्यवस्था से आई बाढ़'

वारदात सुबह करीब 4:45 बजे कल्याणपुरी 11 ब्लॉक में हुई. चश्मदीदों का कहना है कि 2 बाइक पर सवार तीन चार बदमाश कल्याणपुरी 11 ब्लॉक में हवा में पिस्टल लहराते गाली गलौज कर रहे थे. तभी जसपाल ने उनका विरोध किया. गोली चलाने वाले शख्स ने पहले दोनों हाथों में पिस्टल लेकर हवा में फायरिंग की. उसके बाद जसपाल को सामने से गोली मार दी. जो उसके सिर से आरपार हो गई. जसपाल की मौके पर मौत हो गई. उसके बाद आसपास के लोगों ने हमलावरों का पीछा करके मुख्य अभियुक्त को दबोच लिया. उसकी बाइक में आग लगा दी.

यह भी पढ़ें- अयोध्या मसले पर सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस हुए नाराज, धवन को जताना पड़ा खेद

गुस्साए लोगों ने सड़क पर प्रदर्शन किया. जसपाल का क्रिमिनल रिकॉर्ड है. उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. दूसरी ओर हमलावर भी पांडव नगर का घोषित बदमाश बताया जा रहा है. पुलिस उसके साथियों की तलाश में दबिश दे रही है. शुरुआती जांच में हमले की वजह साफ नहीं हुई है. पीड़ित परिवार का कहना है कि हमलावर उनसे पुरानी रंजिश रखते हैं. 3 साल पहले जसपाल के मामा की भी हत्या कर दी गई थी. 

यह भी पढ़ें- केजरीवाल के बिहारीवाले बयान पर हायतौबा न करें, उसके अर्थ को समझें...बिहार में आज तक नहीं है अच्छा अस्पताल 

वारदात के बाद एरिया में तनाव है. जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया गया है. पूरे डिस्ट्रिक्ट के सभी थानों से पुलिस कर्मियों को मौके पर बुला लिया गया उनके अलावा अतिरिक्त बल भी लगाया गया है. आशंका है की यह दो ग्रुप के बीच की रंजिश का मामला है. जिस वजह से आगे भी कोई वारदात या फसाद हो सकता है. इसलिए एहतियात के तौर पर लाल बहादुर शास्त्री मार्केट और सेंट्रल मार्केट कल्याणपुरी आसपास के एरिया में भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात रखा गया है.