logo-image

दिल्ली में मेट्रो की ब्लू लाईन पर महिला ने की सुसाइड, बाधित रही सेवा

फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है. महिला के शव को लेडी हार्डिंग अस्पताल में रखा गया है.

नई दिल्‍ली:

दिल्ली में मेट्रो (Delhi Metro) की ब्लू लाईन (Blue Line) से यात्रा करने वाले लोगों के लिए सोमवार दिक्‍कतों भरा रहा. एक महिला ने झंडेवालान (Jhandewalan) मेट्रो स्टेशन (Metro Station) के पास ट्रैक पर कूद कर जान दे दी, इस कारण मेट्रो की ब्लू लाइन बाधित हुई. फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है. महिला के शव को लेडी हार्डिंग अस्पताल में रखा गया है.

सोमवार को महिला के सुसाइड करने के चलते मेट्रो की ब्लू लाइन कुछ देर के लिए बाधित हुई. इस कारण इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टोशन से लेकर कीर्ति नगर तक मेट्रो की सेवाएं भी बाधित हुई. मेट्रो प्रशासन के अनुसार बाकी दूसरे लाइनों पर मेट्रो की सेवाएं सामान्य चली.

ये पहली बार नहीं है कि मेट्रो में किसी ने आत्महत्या की कोशिश की हो. इस प्रकार की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं. कई लोग मेट्रो के ट्रेक पर कूद कर अपनी जान दे चुके हैं. जिसके चलते घंटों तक यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा है.

यह भी पढ़ेंः हैरान करने वाली खबर, एक पालतू मुर्गे ने ले ली महिला की जान

मेट्रो सेवा बाधित होने से खासकर ऑफिस जाने वाले यात्रियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. सुबह ऑफिस जाने वाले यात्रियों की भीड़ ब्लू लाइन पर लगी रही. सभी अपने ऑफिस समय से पहुंचने के लिए ऑटो और बस का सहारा लिया.