BREAKING NEWS
  • PAK के मंत्री शेख रशीद बोले- मोदी चाहते हैं कि पाकिस्तान भीख का कटोरा लेकर खड़ा रहे- Read More »

पति-पत्नी का झगड़ा देखने के लिए बालकनी में खड़ी थी महिला, अचानक पेट में लगी गोली और फिर...

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 14, 2019 10:50:40 AM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

दिल्ली के नरेला इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पति-पत्नी का झगड़ा देखने के चक्कर में अपनी बालकनी में खड़ी 21 वर्षीय रचना नाम की महिला को गोली लग गई. पूरा मामला शुक्रवार का है जब यहां के B-2 में किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो रहा था. पति ने पत्नी को डराने के लिए और उस पर काबू पाने के लिए हवा में गोली चला दी.

ये भी पढ़ें- अपनी ही तेरहवीं के श्राद्धभोज में घर पहुंचा बेटा, फिल्म से भी ज्यादा रोमांचक है बिहार का ये मामला

शख्स को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उसके द्वारा चलाई गई गोली पड़ोस में खड़ी होकर उनका झगड़ा देख रही महिला को जा लगेगी. पेट में गोली लगते ही महिला अपनी बालकनी में गिर गई. गंभीर रूप से घायल लहू-लुहान रचना को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों को कहना है कि महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित पति-पत्नी के बीच बीते कुछ दिनों से लड़ाई चल रही थी.

ये भी पढ़ें- गाय की कोख से जन्मा इंसान जैसे चेहरे वाला बछड़ा, डॉक्टरों ने बताई ऐसी वजह..मामला जान रह जाएंगे सन्न

वारदात के दिन भी शख्स ने अपनी पत्नी की पिटाई की थी और उसे जबरन कार में बैठाकर कहीं ले जा रहा था. पति के विरोध में पत्नी ने कार में बैठने से इंकार कर दिया. जिससे गुस्साए शख्स ने अपने देसी कट्टे से हवाई फायरिंग कर दी थी, जो पड़ोस की बालकनी में खड़ी महिला को जा लगी थी.

ये भी पढ़ें- जीजा के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली आधी रात घर से गायब हुई पत्नी, और फिर जो हुआ...

बताया जा रहा है कि जब रचना को गोली लगते ही आरोपी शख्स अपनी पत्नी को कार में बैठाकर वहां से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है और आरोपी शख्स की तलाश भी कर रही है. दूसरी ओर, अस्पताल में भर्ती रचना की हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

First Published: Sep 14, 2019 10:50:40 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो