logo-image

Video: बच्‍चा चोरी के शक में गूंगी महिला की बेरहमी से पिटाई

एक महिला को बच्‍चा चोर समझकर लोग पूरी तरह पीट रहे हैं. यह वीडियो दिल्ली के हर्ष विहार इलाके से सामने आया है.

Updated on: 02 Sep 2019, 05:03 PM

नई दिल्‍ली:

पिछले कई दिनों से देश के कई राज्‍यों में बच्चा चोरी के शक में भीड़ द्वारा मारपीट की घटनाएं लगातार बढ़तीं जा रही हैं. गुरुवार को सहारनपुर, बुलंदशहर, हापुड़ और रामपुर में 2 महिलाओं सहित चार लोगों को भीड़ ने पीट डाला. वहीं दिल्‍ली में भी इस तरह की घटना सामने आई है. एक महिला को बच्‍चा चोर समझकर लोग पूरी तरह पीट रहे हैं. यह वीडियो दिल्ली के हर्ष विहार इलाके से सामने आया है.

हर्ष विहार के मंडोली इलाके में एक गूंगी महिला को वहां के लोग बच्चा चोर समझकर बुरी तरीके से पीट रहे हैं. जब पुलिस को मामले की जानकारी मिली तो महिला को बचाया गया. अभी तक की जांच में सामने आया कि महिला शादीशुदा है और इसके माता-पिता तुगलकाबाद में रहते हैं. ससुराल वालों से परेशान होकर महिला निकल आई थी. इसकी मिसिंग भी लिखवाई गई थी. यह महिला हर्ष विहार कैसे पहुंची पता लगाया जा रहा है. पुलिस ने भीड़ के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया है और अब आरोपियों की पहचान कर रही है. डीसीपी नार्थईस्ट अतुल ठाकुर का कहना है कि घटना 27 अगस्त की है. लोगों ने इससे बच्चा चोर समझकर पीटा था, हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: सिर्फ 3 सेकेंड में रेलवे स्‍टेशन से बच्‍चा चोरी, देखें इस चोरनी को कैसे मां के कलेजे से चिपके मासूम को उठा ले गई

रामपुरः मंदबुद्धि युवक को बेरहमी से पीटा

उत्‍तर प्रदेश के रामपुर के स्वार क्षेत्र के धनौरी गांव में बच्चा चोर की आशंका में ग्रामीणों की भीड़ ने एक मंदबुद्धि युवक को बेरहमी से पीट दिया. घटना का वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने युवक को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया. उसे नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

झारखंड में बच्चा चोरी के आरोप में युवक पिटा

हरलाडीह में बच्चा चोरी के आरोप में गुरुवार को एक युवक को भीड़ ने जमकर पीटा. ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी नीरज राय शराब के नशे में पांच वर्षीय बच्चे को कुरकुरे दिलाने के नाम पर माधोपुर से बाइक में बैठाकर हरलाडीह की ओर जा रहा था. बच्चे को बाइक से ले जाते देख ग्रामीणों ने पीछा किया. इस क्रम में आरोपी बाइक चालक अपना संतुलन खोकर गिर गया. ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर धुनाई कर दी.

आजमगढ़ः बच्चे के गोद में उठाते ही टूट पड़े लोग

आजमगढ़ के राहुल नगर मड़या मोहल्ले में बुधवार की शाम लगभग चार बजे घूम रही एक महिला घर के बाहर खेल रहे एक बच्चे को गोद में उठा लिया. बच्चे के रोने पर मोहल्ले के लोगों ने महिला को दौड़ा लिया. महिला घिरते ही ईंट-पत्थर उठा कर मारने लगी. इनते में लोगों ने महिला को धर दबोचा और बच्चे को छीन लिया. महिला की जम कर धुनाई कर दी.