logo-image

Video: बेंगलुरू के बाद दिल्ली हुई शर्मसार, हुड़दंगियों ने की लड़की से छेड़छाड़, पुलिस पर भी हमला, आरोपियों को छुड़ाया

मुखर्जी नगर में 31 दिसंबर की रात नए साल के जश्न के दौरान हुड़दंगियों ने लड़कियों से छेड़छाड़ की

Updated on: 05 Jan 2017, 11:57 PM

highlights

  • दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में लड़की के साथ खुलेआम छेड़छाड़
  • नए साल की पूर्व संध्या की घटना, पुलिस पर भी भीड़ ने किया हमला
  • बेंगलुरू में भी पार्टी कर रहे हुड़दंगियों ने लड़कियों से की थी छेड़छाड़

नई दिल्ली:

बेंगलुरू के बाद अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली शर्मसार हुआ है। जहां मुखर्जी नगर में 31 दिसंबर की रात नए साल के जश्न के दौरान हुड़दंगियों ने लड़कियों से छेड़छाड़ की। पुलिस के मुताबिक, हुड़दंगियों ने लड़की को बाइक से खींचा और उनके साथ अश्लील हरकत की। जिस समय यह घटना हुई सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे। पूरी घटना बत्रा सिनेमा के पास की है।

वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह नये साल के जश्न के नाम पर युवक हल्ला मचा रहे हैं। सीसीटीवी में बाइक पर बैठी लड़की जाती हुई दिखाई दे रही है। लड़की को बत्रा कॉम्प्लेक्स के पास नुक्कड़ पर शराब के नशे में हंगामा कर रहे कुछ युवकों ने शॉल पकड़कर खींचा। पीड़ित लड़की को वहां मौजूद पुलिसवालों ने बचाने की कोशिश की तो युवकों ने और हल्ला मचाना शुरू कर दिया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त विजयंत आर्य ने कहा, 'मौज-मस्ती कर रहे नशे में धुत लोगों के समूह ने दो पुरुषों के साथ एक मोटरसाइकिल के पीछे बैठी महिला के साथ छेड़छाड़ की। उपद्रवियों ने पीड़िता को एक बाजार के पास दबोचने की कोशिश की। वहीं तैनात चार पुलिसकर्मियों ने जब पीड़िता के साथ छेड़छाड़ होते देखा तो उन्होंने उनमें से एक युवक को पकड़ लिया। बाद में युवक के कुछ साथियों ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की।'

भीड़ युवक को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा ले गई और वहीं खड़े पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पास में ही स्थित पुलिस चौकी पर भी भीड़ ने तोड़-फोड़ की, जहां कुछ महिला पुलिसकर्मी मौजूद थीं। आर्य ने बताया कि हमले में चार महिला सिपाही घायल हुई हैं।

और पढ़ें: बेंगलुरु में अकेली लड़की देख कर वो उस पर जानवरों की तरह टूट पड़े (Video)

बेंगलुरू में भी नए साल के जश्न के दौरान हुडदंगियो ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया था। भीड़ ने खुलेआम कुछ लड़कियों के साथ अभद्रता की थी। वीडियो सामने आने के बाद देशभर में इसकी आलोचना हो रही है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

और पढ़ें: बेंगलुरू छेड़छाड़ मामले पर बोले अक्षय कुमार, 'खून खौल उठता है, शर्म आती है इंसान होने पर'