logo-image

दिल्ली में 'हैवानों' का बसेरा, विदेशी महिला के साथ तीन दरिंदे ने किया गैंगरेप

देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं को लेकर अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. वसंतकुंज में विदेशी महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है.

Updated on: 13 Aug 2019, 03:59 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं को लेकर अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. वसंतकुंज में विदेशी महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस सनसनीखेज वारदात के तीन आरोपी बताए जा रहे हैं. उनमें से एक विदेशी महिला का दोस्त बताया गया है.

पुलिस के मुताबिक उज़्बेकिस्तान की रहने वाली महिला की दोस्ती गुड़गांव के रहने वाले 24 साल के यशराज रसे हुई थी. 10 अगस्त को युवक ने महिला को मिलने के लिए स्केयर मॉल वसंतकुंज बुलाया. इस दौरान स्कॉर्पियो कार में उसने और उसके दो दोस्त ने लड़की के साथ गैंगरेप किया. लड़की ने जब इसका विरोध किया तो तीनों दोस्तों ने इसके साथ मारपीट की और धमकी देकर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें:यहां अपनी बेटी के साथ भी शारीरिक संबंध बना सकते हैं पिता, जानें कैसा है यहां का कानून

जिसके बाद पीड़ित लड़की अपने घर पहुंची और पूरी वारदात की जानकारी अपने कजन को दी. जिसके बाद 11 अगस्त को गैंगरेप का मामला दर्ज कराया गया.

बता दें कि वसंतकुंज में कुछ दिन पहले जेएनयू के एक छात्रा के साथ रोड साइड पर रेप का मामला सामने आया था, जिसमें जांच अभी पूरी नहीं हुई है, ऐसे में एक और केस, वो भी विदेशी महिला से गैंगरेप का मामला सामने आने से पुलिस सुरक्षा सवालों के घेरे में है.