logo-image

दिल्ली में चोरी के आरोप में मध्य प्रदेश की दो बहनें गिरफ्तार, बैंक, ATM होते थे उनके निशाने पर

क्षिणी क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि दोनों बहनें दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र और अन्य राज्यों में त्यौहार और शादी के समय चोरी करने के इरादे से जाती थीं.

Updated on: 17 Nov 2019, 08:32 AM

दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली में दो अलग-अलग घटनाओं में एक लाख रुपए चुराने के आरोप में मध्य प्रदेश की दो बहनों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. सीसीटीवी फुटेज में राजगढ़ जिले की ललिता (25) और दामिनी (22) दोनों स्थानों पर संदिग्ध स्थिति में घूमते हुए दिखी. इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. दक्षिणी क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि दोनों बहनें दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र और अन्य राज्यों में त्यौहार और शादी के समय चोरी करने के इरादे से जाती थीं.

बैंक, एटीएम, दुकानें, व्यस्त बाजार और भीड़भाड़ वाले इलाके उनके निशाने पर होते थे. छह नवंबर को प्रेम चंद तिवारी ने एक बैंक से नकद रुपए निकाले और अपनी पत्नी के साथ छतरपुर के धर्मशाला मंदिर गए. पुलिस ने बताया कि बाद में उन्हें अपने बैग में पचास हजार रुपए कम मिले. आठ नवंबर को अरुण कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि जब वे कोटला मुबारक क्षेत्र में स्थित एक बैंक में थे तब उनके बैग से पचास हजार रुपए चुरा लिए गए. दोनों स्थलों के सीसीटीवी फुटेज में मप्र की बहने दिखी. इसके बाद उन्हें पुष्प विहार स्थित प्रेस एन्क्लेव रोड से शनिवार को 12.10 पर गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने कहा कि दोनों महिलाओं ने अपराध स्वीकार किया है और उनसे एक लाख रुपए बरामद किए गए हैं. बड़ी बहन ललिता को 15-16 महीने पहले दिल्ली में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.