logo-image

तीस हजारी कांड : दिल्ली के चर्चित पूर्व आला अफसर ने मांगा पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक से इस्तीफा

राजेंद्र बख्‍शी ने कहा, अमूल्‍य पटनायक लीडर के रूप में विफल रहे. उन्हें एक लीडर, आईपीएस अधिकारी और दिल्ली के पुलिस कमिशनर के तौर पर अपनी हार और विफलता को स्वीकार करते हुए अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

Updated on: 08 Nov 2019, 12:41 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के चर्चित पूर्व आला अफसर ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक से इस्तीफे की मांग की है. दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त एसीपी राजेंद्र बख्शी ने कहा, "घायल हवलदार को सांत्वना देने के लिए पुलिस कमिश्नर ने बहुत देरी से प्रयास किए. उनके खिलाफ इतनी नाराजगी है, उन्हें शर्म आनी चाहिए." बख्शी ने आगे कहा, "अगर पटनायक ने पहले ऐसा किया होता, तो उन्हें अपने ही आदमियों द्वारा इस तरह के प्रदर्शन का सामना नहीं करना पड़ता."

यह भी पढ़ें : कर्नाटक के बाद अब महाराष्‍ट्र में विधायकों के टूटने का डर, उठाया यह कदम

उन्होंने कहा, "वह अपने लिए काम करते रहे लेकिन सब कुछ गलत कर दिया. प्रदर्शन सीधे उनके खिलाफ था. उनकी सबसे बड़ी विफलता यह रही कि सभी प्रदर्शनकारियों ने उनकी बात सुनने से इनकार कर दिया."

यह भी पढ़ें : अयोध्‍या पर फैसला : सीजेआई रंजन गोगोई ने तलब किया तो UP के मुख्‍य सचिव-डीजीपी सुप्रीम कोर्ट पहुंचे

पूर्व एसीपी ने कहा, "वह लीडर के रूप में विफल रहे. उन्हें एक लीडर, आईपीएस अधिकारी और दिल्ली के पुलिस कमिशनर के तौर पर अपनी हार और विफलता को स्वीकार करते हुए अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए."