logo-image

शादी के लिए दबाव बनाने पर ट्यूटर ने युवती की तेज धार हथियार से कर दी थी हत्या, गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में खड़े दोनों आरोपी जिसमें से एक ट्यूशन टीचर है जिसका नाम नौशाद है. नौशाद का उस्मानपुर में रहने वाली एक लड़की से काफी समय से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था

Updated on: 05 Oct 2019, 05:55 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली की नॉर्थ ईस्ट जिले की पुलिस ने करावल नगर में एक लड़की की बोरे में लाश मिलने की गुत्थी को सुलझा लिया है. बताया जा रहा है इस पूरे मामले में प्रेम प्रसंग के चलते युवती की हत्या की गई. दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में खड़े दोनों आरोपी जिसमें से एक ट्यूशन टीचर है जिसका नाम नौशाद है. नौशाद का उस्मानपुर में रहने वाली एक लड़की से काफी समय से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था. वह लड़की नौशाद के पास ही पहले ट्यूशन पढ़ने आया करती थी. जिसके बाद इन दोनों का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया और कई सालों से एक दूसरे से मिलजुल रहे थे.

यह भी पढ़ें- बॉम्बे हाइकोर्ट ने आरे पेड़ कटाई पर तुरंत सुनवाई से किया इंकार, 29 लोग हिरासत में

लड़की चाहती थी कि नौशाद से उसकी शादी हो जबकि नौशाद उस लड़की का इस्तेमाल कर रहा था और शादी के लिए मना करता था. 26 सितंबर की शाम को लड़की नौशाद के पास आई और नौशाद से शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी. दोनों में झगड़ा हुआ और झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि नौशाद ने किसी हथियार से लड़की के ऊपर हमला कर दिया. लड़की के चोट लगने के बाद वह जमीन पर गिर गई और नौशाद को लगा कि लड़की की मौत हो गई. नौशाद ने अपने जीजा की मदद से लड़की को बोरे में भरकर करावल नगर के नाले में फेंक कर आ गया.

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर: तेजस के अलावा इन ट्रेनों के लेट होने पर यात्री ले सकते हैं मुआवजा

29 नवंबर को लड़की की लाश करावल नगर के नाले से मिली. उसकी शिनाख्त कर पाना काफी मुश्किल था. दिल्ली पुलिस ने छानबीन की तो पता चला लड़की का परिवार उस्मानपुर में रहता है. इस पूरे मामले में परिवार से बातचीत की तो पता चला कि परिवार ने पहले ही गुमशुदगी की शिकायत उस्मानपुर थाने में दे रखी है. यह भी पता चला कि लड़की का प्रेम प्रसंग नौशाद नाम के युवक से चल रहा था. जिसके बाद पुलिस ने गहन पूछताछ और सबूत इकट्ठे करके नौशाद को हिरासत में लिया. पता चला कि किस तरह से नौशाद ने लड़की की हत्या की है. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने नौशाद और उसके जीजा को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है.