Video Viral: दिल्ली में पुलिस पकड़ने गई तो तड़ीपार आरोपी ने आंख में झोंकी मिर्ची पाउडर, फिर य़े हुआ

अवनीश चौधरी  |   Updated On : August 20, 2019 10:58:03 PM
पुलिसकर्मी हाथ में पिस्टल लेकर आरोपी को पड़ते हुए

पुलिसकर्मी हाथ में पिस्टल लेकर आरोपी को पड़ते हुए (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

दिल्ली में दो सनसनीखेज वीडियो सामने आए हैं, जिसमें पुलिसकर्मी बहादुरी से आरोपी को पकड़ रहे हैं. बताया जा रहा कि शाहदरा के विवेक विहार एरिया में दोनों पुलिसकर्मियों ने एक तड़ीपार को काबू किया हुआ है, जिसके भाई का भी क्रिमिनल रिकॉर्ड है. उसी दौरान तड़ीपार आरोपी पुलिसकर्मी की आंख में मिर्च झोंक कर उनकी पकड़ से भागने की कोशिश की.

यह भी पढ़ेंःअनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामुला में पहली मुठभेड़, सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच फायरिंग

ऐसे में एक पुलिसकर्मी जो सिविल में है, वह भीड़ के बीच बड़े साहस के साथ आरोपी को दबोचे रहा है. दूसरे पुलिसकर्मी ने भीड़ से अपना बचाव करने के लिए हवा में पिस्टल निकाली है. बताया जा रहा है कि उसको वहां हवाई फायर भी करना पड़ा. आरोपी के बचाव में जो भी लोग नजदीक आ रहे हैं, पुलिसकर्मी उन्हें पीछे धकेल रहा है. उस दौरान वह फोन पर मदद भी मांगता सुनाई दे रहा है.

इस बारे में न्यूज नेशन संवादाता ने डीसीपी शाहदरा मेघना यादव से बात की तो उन्होंने इस वीडियो की और तथ्यों की पुष्टि की. हालांकि, उन्होंने इन वीडियो को कुछ दिन पुराना बताया. उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि दोनों पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत करने की कार्यवाही प्रक्रिया में है.

यह भी पढ़ेंः Video : देखें इस शख्‍स के पास गिरी बिजली और छूट गया छाता, लेकिन..

थाना विवेक विहार के दोनों जवानों के नाम कांस्टेबल प्रदीप शर्मा व कांस्टेबल प्रदीप तोमर बताए गए हैं. पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी द्वारा मिर्च पाउडर डालने के बावजूद पुलिसकर्मियों ने वीरता का परिचय देते हुए अपने बचाव में फायर किया और साजन को गिरफ्तार किया जो तड़ीपार चल रहा था.

First Published: Aug 20, 2019 10:58:03 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो