logo-image

दिल्‍ली में शूटआउट : स्‍पेशल सेल की पुलिस ने नीरज बवाना गैंग के 5 गुर्गे किए गिरफ्तार

सोमवार सुबह इन सभी को रोहिणी इलाके के स्‍वर्ण जयंती पार्क के पास मुठभेड़ के बाद पुलिस की स्पेशल सेल ने धर दबोचा.

Updated on: 11 Feb 2019, 11:32 AM

नई दिल्ली:

दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने कुख्यात नीरज बवाना गैंग के 5 बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है. सोमवार सुबह इन सभी को रोहिणी इलाके के स्‍वर्ण जयंती पार्क के पास मुठभेड़ के बाद पुलिस की स्पेशल सेल ने धर दबोचा. पकड़े गए अपराधियों में से तीन को गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक यह सभी बदमाश शॉर्प शूटर थे जो पैसे लेकर हत्या करने जा रहे थे. पुलिस ने जब इन्हें रोहिणी सेक्‍टर-10 स्थित स्वर्ण जयंती पार्क के पास रोका तो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में तीन बदमाशों- सुनील भूरा, अर्पित चिल्लर और सुखविंदर को गोली लगी है.

यह भी पढ़ें- बिहार: पूर्णिया में हथियारों की बड़ी खेप बरामद, 3 AK 47 के साथ हजारों गोलियां पुलिस ने पकड़ी, कई गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि एनकाउंटर के बाद भाग रहे 2 अन्य अपराधियों को पुलिस ने पीछा कर पकड़ा. इनमें से एक ने खुद को नाबालिग बताया है, जिसकी जांच की जा रही है. मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस की टीम पर भी गोली चलाई, लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट पहने होने के कारण उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा. पुलिस ने बदमाशों के पास से पांच हथियार और कारतूस भी बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक यह पांचों अपराधी नीरज बवाना गैंग से जुड़े हैं और हरियाणा के निवासी हैं. दिल्ली पुलिस को हत्या और लूट के कई मामलों में इनकी तलाश थी.