BREAKING NEWS
  • Horoscope, 20 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 20 नवंबर का राशिफल- Read More »

प्रधानमंत्री मोदी की भतीजी का पर्स छीनने वाले बदमाश को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, सामान बरामद

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 13, 2019 10:25:19 AM
पीएम मोदी की भतीजी दमयंती

पीएम मोदी की भतीजी दमयंती (Photo Credit : File Photo )

ख़ास बातें

  •  दिल्ली पुलिस ने पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भागने वाले बदमाश को पकड़ा. 
  •  कल घटना का सीसीटीवी फुटेज आया था सामने. 
  •  दिल्ली पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही दमयंती का पर्स बरामद कर लिया है.

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की भतीजी का पर्स छीनकर भागे बदमाशों को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पकड़ लिया है. कल ही दिल्ली पुलिस ने सिविल लाइंस (Civil Lines) में पीएम मोदी की भतीजी दमयंती (damayanti, relative of Pm Modi) का पर्स बदमाश छीन कर भाग गए थे. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगाले थे और बस 24 घंटों के अंदर ही बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा है.

बता दें कि नरेंद्र मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भागने वाले बदमाश की पहचान बादल उर्फ नोनू बताया जा रहा है जिसे पुलिस ने नबी करीम इलाके से गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही दमयंती का पर्स बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें: VIDEO : दिल्‍ली में पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भागे बदमाश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी के साथ शनिवार को दिल्‍ली में स्नेचिंग की वारदात हो गई थी. बदमाश दमयंती बेन का पर्स छीनकर रफूचक्‍कर हो गए. दमयंती बेन ने बताया कि पर्स में कैश के साथ-साथ कई कागजात थे. यह वारदात दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक सिविल लाइन्स हुई थी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी शनिवार सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटीं थीं. सिविल लाइन्स इलाके के गुजराती समाज भवन में उनका कमरा बुक था. पुरानी दिल्ली रेलवे स्‍टेशन से ऑटो से दमयंती बेन परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं. गेट पर पहुंचकर वो ऑटो से उतर ही रही थीं कि स्कूटी सवार दो बदमाश उनका पर्स छीनकर फरार हो गए. जब तक हल्‍ला मचाया जाता, बदमाश नौ दो ग्‍यारह हो चुके थे.

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी से लूटपाट करने वाले आरोपी पहचाने गए, सामने आई बदमाशों की फोटो

इस सनसनीखेज घटना के बाद से ही हालांकि उत्तरी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मोनिका भारद्वाज टाल-मटोल वाला रवैया अपनाए हुए थीं. संभवत: प्रधानमंत्री की रिश्तेदार से जुड़ी घटना होने के नाते वह कुछ बोलकर अपने गले में आफत नहीं डालना चाह रही थीं. हां, पुलिस प्रवक्ता ने पूरे घटनाक्रम का ब्योरा बाद में जरूर दिया, लेकिन उससे पहले ही खुद को प्रधानमंत्री मोदी का दूर का रिश्तेदार बताने वाली पीड़िता दमयंती मोदी पूरी कहानी शनिवार सुबह मीडिया के सामने बयान कर चुकी थीं.

यह भी पढ़ें: मॉर्डन ड्रेस नहीं पहनी... शराब और पार्टीबाजी से किया इंकार, तो पति ने दिया तीन तलाक

उत्तरी जिला पुलिस की ओर से शनिवार देर रात तक कोई अधिकृत बयान नहीं आया है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि झपटमारों में से एक नाबालिग है, लिहाजा पुलिस उसकी पहचान छिपाने को लेकर सतर्क है. कथित तौर पर प्रधानमंत्री की रिश्तेदार के साथ वारदात का पता चलते ही पूरी दिल्ली पुलिस मामले के खुलासे में जुट गई थी.

First Published: Oct 13, 2019 09:44:49 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो