VIDEO : दिल्‍ली में पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भागे बदमाश

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : October 12, 2019 03:30:53 PM
पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन

पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन (Photo Credit : File Photo )

नई दिल्‍ली :  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी के साथ शनिवार को दिल्‍ली में स्नेचिंग की वारदात हो गई. बदमाश दमयंती बेन का पर्स छीनकर रफूचक्‍कर हो गए. दमयंती बेन ने बताया कि पर्स में कैश के साथ-साथ कई कागजात थे. यह वारदात दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक सिविल लाइन्स हुई है. हालांकि डीसीपी नॉर्थ मोनिका भारद्वाज ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है. 

यह भी पढ़ें : ममता बनर्जी के राज्‍य में एक और बीजेपी नेता का खून, तृणमूल कांग्रेस पर आरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी शनिवार सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटीं थीं. सिविल लाइन्स इलाके के गुजराती समाज भवन में उनका कमरा बुक था. पुरानी दिल्ली रेलवे स्‍टेशन से ऑटो से दमयंती बेन परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं. गेट पर पहुंचकर वो ऑटो से उतर ही रही थीं कि स्कूटी सवार दो बदमाश उनका पर्स छीनकर फरार हो गए. जब तक हल्‍ला मचाया जाता, बदमाश नौ दो ग्‍यारह हो चुके थे.

दमयंती बेन ने बताया, हमलोग घूमने गए थे. दिल्ली तो मात्र 6 घंटे के लिए आए थे. गुजराती समाज भवन में सिर्फ थोड़ी देर के लिए आए थे. घटना के बाद पुलिस से शिकायत की गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरा साथ दिया. जबकि वह मेरे प्रोफाइल के बारे में नहीं जानते थे. मेरे बारे में जानने के बाद पुलिस के डीसीपी ने भरोसा दिलाया कि कार्यवाही की जा रही है.

यह भी पढ़ें : आतंकियों ने मिलाया हाथ, देश के आर्म्‍ड ठिकानों को बना सकते हैं टारगेट

दमयंती बेन ने बताया, मेरे सारे कार्ड पर्स में थे. आधार कार्ड के अलावा कुछ डाक्यूमेंट्स भी थे. बैंक के कार्ड थे और कैश भी था. दो मोबाइल थे. दिल्ली में सिर्फ 6 घंटे के लिए ब्रेक जर्नी कर आए थे. 2:00 बजे यहां से निकल जाना है. इस बार दिल्ली का अनुभव बहुत बुरा रहा.

First Published: Oct 12, 2019 12:01:46 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो