logo-image

दिल्ली में आप विधायक के काफिले पर गोलीबारी, पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ गांव में आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर मंगलवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों के गोली चलाने की घटना में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है.

Updated on: 12 Feb 2020, 11:59 AM

दिल्ली:

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ गांव में आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर मंगलवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों के गोली चलाने की घटना में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि उन्होंने पूछताछ करने के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और मामला निजी रंजिश का प्रतीत होता है. सूत्रों के अनुसार महरौली के विधायक के काफिले पर सात गोलियां चलाई गईं.

और पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय का सीएम केजरीवाल पर तंज, बोले- अब दिल्ली के हर स्कूल-मदरसों में हो हनुमान चालिसा का पाठ

पुलिस ने बताया कि नवनिर्वाचित विधायक और उनके समर्थक विधायक के निर्वाचन क्षेत्र महरौली में एक मंदिर में पूजा-अर्चना कर लौट रहे थे, तभी यह घटना हुई. आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह ने घटना में मारे गए व्यक्ति की पहचान पार्टी कार्यकर्ता अशोक मान के तौर पर की है.

उन्होंने ट्वीट किया, 'महरौली से विधायक नरेश यादव के काफिले पर हमला अशोक मान की सरेआम हत्या... मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे नरेश यादव.' आप के सोशल मीडिया प्रभारी अंकित लाल ने ट्वीट किया, 'आप विधायक नरेश यादव और उनके समर्थकों के काफिले पर गोलियां चलाई गईं... दूसरी कार में सवार बदमाशों ने फोर्टिस के पास उनपर गोलियां चलाई. एक व्यक्ति की मौत और एक घायल. पुलिस मौके पर मौजूद है.'

थोड़ी देर बाद उन्होंने ट्वीट किया, 'काफिले पर पीछे से हमला हुआ था. दो साथियों को गोली लगी. इस हमले में अशोक मान जी की मौत हो गयी, हरेंद्र जी घायल हैं. हरेंद्र जी के पैर में गोली लगी है और वह फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं. वह खतरे से बाहर हैं.'