BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

दिल्ली के ज्योति नगर में दुकानदार की गोली मारकर हत्या, वारदात से दहशत में लोग

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 17, 2019 04:50:12 PM
Shopkeeper shot dead in Jyoti Nagar Delhi people panic

Shopkeeper shot dead in Jyoti Nagar Delhi people panic (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

राजधानी के उत्तर पूर्वी जिला की पोस्ट कॉलोनी ज्योति नगर में बीती रात 43 साल के व्यावसायी राजुल गुप्ता की उनके घर के दरवाजे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. एक बड़ी आशंका यह है कि राजुल गुप्ता को लूटपाट के इरादे से टारगेट किया गया, लेकिन गोली चलने और विरोध होने के डर से हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें - कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार का पता लगाने के लिए विशेष टीम का गठन करेगी CBI

दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि राजुल गुप्ता की दो अनजान युवकों से हाथापाई हुई थी. उसी दौरान गोली बदमाश गोली मारकर फरार हो गए. गोली उनके कंधे के पिछले हिस्से यानी कमर से ऊपर की तरफ लगी. गोली लगने के बाद आसपास के लोग उन्हें शांति मुकुंद अस्पताल ले गए. पीसीआर को रात करीब 11:30 बजे मामले की सूचना अस्पताल से मिली. पुलिस का कहना है कि राजुल गुप्ता के पास कुछ हजार कैश था जो उनके पास सुरक्षित मिला.

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने PM नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi) को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

हालांकि उनकी सोने की चेन गायब है. पुलिस को घटनास्थल के आसपास से सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी मिली है. जिसके बिनाह पर हमलावरों का सुराग लगाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस आधिकारिक तौर पर हत्या का कोई खुलासा करने की स्थिति में नहीं है. वारदात रात 9:05 बजे राजुल गुप्ता की कोठी के दरवाजे पर हुई. उनका घर से कुछ दूरी पर स्थित दुर्गापुरी चौक पर इलेक्ट्रॉनिक सामान का शोरूम है.

यह भी पढ़ें - रणवीर सिंह को ऐसे खाना खिलाती हैं दीपिका पादुकोण, शेयर किया मजेदार Meme

राज शोरूम बंद करके स्कूटी से घर गए थे. दरवाजे पर स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उनसे खींचतान की. तभी घर के सामने वाले पार्क में बैठे लोगों को गोली चलने की आवाज सुनाई दी. गुप्ता की स्कूटी अपने घर के दरवाजे से टकराई भी. आवाज सुनकर घरवाले और पाक से कुछ लोग निकले, तब तक हमलावर फरार हो चुके थे. गुप्ता के परिवार में 18 साल की बेटी और 13 साल का बेटा है. बेटी फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट बताई जा रही है. वारदात से ईस्ट ज्योति कॉलोनी के लोग दहशत में होने के साथ-साथ पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही बरते जाने से नाराज हैं. लोगों ने कहा कि गेटेड कॉलोनी में इस तरह की वारदात से जाहिर होता है कि शहर में कानून व्यवस्था सिर्फ नाम के लिए है, हकीकत में कोई कहीं भी सुरक्षित नहीं है.

यह भी पढ़ें - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार ने ऑटो सेक्टर को दी बड़ी राहत, लिया ये बड़ा फैसला

दूसरी ओर मार्केट के दुकानदारों में भी गहरा रोष है. लोगों ने ऑन कैमरा बताया कि राजुल गुप्ता सरल और मिलनसार स्वभाव के दुकानदार थे. इस वारदात के पीछे रंजिश की आशंका नहीं लगती है. प्रतीत होता है कि लुटेरों ने उन्हें टारगेट करके लूटपाट की कोशिश की, लेकिन विरोध होने की स्थिति में गोली मारकर बिना कैश लुटे फरार हो गए, क्योंकि उस समय तक घरवाले और आसपास के लोग अलर्ट हो चुके थे.

First Published: Sep 17, 2019 04:47:02 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो