BREAKING NEWS
  • प्रियंका गांधी ने उठाया बीड़ा, तलाश रहीं यूपी में कांग्रेस को मजबूत करने वाले कंधे- Read More »
  • सातवां वेतन आयोग (7th Pay Commission): सरकारी कर्मचारियों के लिए हाल में हुए ये 5 बदलाव- Read More »
  • बीजेपी में जल्‍द शामिल हो सकते हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया, अटकलों का बाजार गर्म- Read More »

शीला दीक्षित ने संभाली दिल्‍ली कांग्रेस की अध्‍यक्षी, जगदीश टाइटलर की मौजूदगी से उठे सवाल

News State Bureau  |   Updated On : January 16, 2019 02:14 PM
शीला दीक्षित (फाइल फोटो)

शीला दीक्षित (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) ने बुधवार को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के दफ्तर जाकर नई अध्यक्ष के रूप में काम संभाल लिया. इस दौरान पार्टी के जहां तमाम वरिष्ठ नेताओं के साथ उनके पूर्व सहयोगी भी साथ दिखे, वहीं, जगदीश टाइटलर भी मौजूद थे, जिस पर एनडीए की सहयोगी शिरोमणि अकाली दल की हरसिमरत कौर ने आपत्‍ति जताई.

प्रदेश अध्‍यक्षी संभालने के बाद शीला दीक्षित बोलीं- राजनीति चुनौतियों से भरी है, हम उसके ही आगे की रणनीति बनाएंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा और आम आदमी पार्टी (आप) दोनों एक चुनौती हैं और हम मिलकर इन चुनौतियों का सामना करेंगे. आप के साथ गठबंधन पर अभी तक कुछ नहीं हुआ है. अजय माकन के इस्तीफा देने के बाद दिल्ली कांग्रेस में नई जान फूंकने के लिए पार्टी आलाकमान द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है. शीला दीक्षित को प्रदेश अध्यक्ष बनाने के साथ पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूर्व विधायक हारुन यूसुफ, राजेश लिलोठिया और देवेंद्र यादव को कार्यकारी अध्यक्ष भी नियुक्त किए हैं.

वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर नियुक्ति को लोकसभा चुनाव से जोडकर देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि शीला दीक्षित को दिल्‍ली प्रदेश कांग्रेस की कमान सौंपकर पार्टी ने जान फूंकने की कोशिश की है.

First Published: Wednesday, January 16, 2019 02:14:07 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Sheila Dikshit, No Alliance With Anyone, Congress To Contest On Its Own, Congress, Aap, Arvind Kejriwal, Jagdish Tytler, Harsimrat Kaur,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो