BREAKING NEWS
  • निरहुआ ने उठाई मांग, पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर की हो सीबीआई जांच- Read More »
  • दिवाली बाद शिवराज सिंह चौहान फिर लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, गोपाल भार्गव का बड़ा बयान- Read More »
  • भाई बहन के रिश्ते पर लगा दाग, सगे भाई ने की बहन से शादी, मचा बवाल- Read More »

अरविंद केजरीवाल से मिलीं शीला दीक्षित, आम आदमी पार्टी ने किया यह बड़ा दावा

Mohit Raj Dubey  |   Updated On : June 12, 2019 04:27:52 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

दिल्‍ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्‍यक्ष शीला दीक्षित ने आज बुधवार को मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. उनकी मुलाकात के बाद आम आदमी पार्टी के नेता सौरव भारद्वाज ने कहा, 2013 में 10 लाख चिट्ठियां लेकर अरविंद केजरीवाल मिलने गए थे, तब उनके सहायक ने कहा था कि वो सो रही हैं. आज शीला दीक्षित मिलने आईं. इस दौरान जब फैक्‍ट्स पर बात की गई तो शीला दीक्षित जी के पास शब्‍द नहीं थे. हालांकि शीला दीक्षित ने इस मुलाकात के बारे में अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

आम आदमी पार्टी के ही नेता और दिल्‍ली सरकार में मंत्री सतेंदर जैन ने कहा, 2015 में जब हमारी सरकार बनी तब से अब तक हमने बिजली के बिल बढ़ने नहीं दिए. शीला दीक्षित के सरकार के हिसाब से रेट बढ़ते तो आज के बिलों से 5 गुना अधिक होते. जैन ने कहा, हमने उनसे कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में बिजली के रेट दिल्‍ली के मुताबिक कर दीजिए तो उन्‍होंने कहा कि यह हमारे हाथ में नहीं है.

यह भी पढ़ें : बीजेपी ने गठित की संसदीय दल की कार्यकारिणी, जानें किसे कौन सी जिम्‍मेदारी मिली

सतेंद्र जैन ने कहा, दिल्ली में हमने सबसे सस्ती बिजली उपलब्ध कराई है वो भी 24 घंटे में. हमने पिछले 3 साल में एक्स्ट्रा सब्सिडी नहीं दी. हमने जो आंकड़े दिए उसके खिलाफ पूरे डेलीगेशन ने कोई कंटेस्ट नही किया.

First Published: Jun 12, 2019 03:53:27 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो