Video: शाहीन बाग में पत्रकारों पर जानलेवा हमला, हाथ-पर-हाथ रखे बैठी दिल्ली पुलिस

News State Bureau  |   Updated On : January 24, 2020 07:31:35 PM
Video: शाहीन बाग में पत्रकारों पर जानलेवा हमला, हाथ-पर-हाथ रखे बैठी दिल्ली पुलिस

न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्‍ली :  

दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध में कई दिनों से प्रदर्शन चल रहा है, जिससे दिल्लीवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. प्रदर्शनकारियों ने शुक्रवार को शाहीन बाग प्रोटेस्ट के कवरेज पर गए न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया के साथ बदसलूकी की. साथ ही न्यूज नेशन के कैमरामैन का कैमरा तोड़ दिया गया है. लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर खुलेआम हमला हो रहा है और दिल्ली पुलिस हाथ-पर-हाथ रखे बैठी हुई है.

तिरंगा और भारतीय लोकतंत्र की दुहाई देते हुए पिछले एक महीने से अधिक समय से शांतिप्रिय धरना प्रदर्शन कर रहे शाहीनबाग के कुछ लोग हिंसा फैला रहे हैं. शाहीनबाग में पुलिस की मौजूदगी में प्रदर्शनकारियों ने न्यूज नेशन के पत्रकार दीपक चौरसिया पर हमला किया है. इससे दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठना लाजमी है. शाहीन बाग में प्रदर्शन के नाम पर कई असामाजिक तत्व हिंसा फैला रहे है. ऐसे हिंसात्मक लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी चाहिए, लेकिन दिल्ली पुलिस मौन होकर सिर्फ तमाशा देख रही है. अगर ऐसा ही रहा तो हिंसा फैलाने वाले लोगों का मनोबढ़ जाएगा. 

वहीं, बीजेपी के नेता प्रभात झा ने इस हमले की निंदा की. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी देश को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस हमले के दौरान वहां खड़ी पुलिस भी तामाशबीन बनी रही है और अबतक किसी भी हमलावर को गिरफ्तार नहीं किया गया है. 

First Published: Jan 24, 2020 07:05:28 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो