logo-image

दिल्ली (Delhi) में दिवाली (Diwali) की रात 'पुलिसवालों' ने लूट लिये विदेशी!

जब देश दिवाली (Diwali) का जश्न मना रहा था, उसी वक्त राष्ट्रीय राजधानी (National Capital) में खुद को पुलिस वाला बता रहे अज्ञात लोगों ने तीन विदेशियों को लूट लिया.

Updated on: 28 Oct 2019, 01:24 PM

नई दिल्ली:

जब देश दिवाली (Diwali) का जश्न मना रहा था, उसी वक्त राष्ट्रीय राजधानी (National Capital) में खुद को पुलिस वाला बता रहे अज्ञात लोगों ने तीन विदेशियों को लूट लिया. थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर में साफ-साफ कहा गया है कि लूटने वाले वर्दी में थे. लुटेरों ने पीड़ितों को पुष्टि के लिए अपने परिचय पत्र (I-Card) भी दिखाये, जिन्हें देखने से साबित हो रहा था कि वे पुलिस वाले रहे होंगे. हांलांकि, इस सनसनीखेज मामले पर दिल्ली पुलिस ने चुप्पी साध रखी है.

यह भी पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी के विमान के लिए पाक ने नहीं दिया एयर स्‍पेस तो भारत ने ICAO से कर दी शिकायत

घटना मध्य दिल्ली जिले के करोलबाग (Karolbagh) थाना क्षेत्र में रविवार (27 अक्टूबर 2019 दिवाली की रात) हुई. पीड़ित विदेशियों द्वारा थाने में लिखाई गयी शिकायत में साफ-साफ दर्ज है कि लुटेरे पुलिस के रूप में थे. यह तय नहीं हो सका है कि लूटने वाले वास्तव में पुलिसकर्मी ही थे या फिर बदमाशों ने पुलिस वालों के जैसी खाकी वर्दी पहन रखी थी.

यह भी पढ़ें : OMG : पाकिस्‍तान में एक डॉक्‍टर ने 900 बच्‍चों को बना दिया HIV पॉजीटिव

इस सिलसिले में आईएएनएस ने मध्य दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त (जिनके इलाके में यह सनसनीखेज घटना घटी) व दिल्ली पुलिस प्रवक्ता का प्रभार संभाल रहे मनदीप सिंह रंधावा से कई बार जानने की कोशिश की. रंधावा ने मगर इस पर कुछ भी नहीं बताया.