दिल्ली के किराड़ी में फर्नीचर मार्केट में लगी आग, बचाव कार्य जारी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 10, 2019 12:52:14 PM
दिल्ली के किराड़ी बाजार में लगी आग

दिल्ली के किराड़ी बाजार में लगी आग (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली :  

दिल्ली के किराड़ी बाजार स्थित फर्नीचर मार्केट में सुबह आग लग गई. फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर भेजी गई हैं. बताया जा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है. अभी तक इस घटना में किसी से हताहत होने की खबर नहीं है. 

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के किराड़ी इलाके में फर्नीचर मार्केट के एक गोदाम में मंगलवार को आग लग गई. जानकारी के मुताबिक दिल्ली के दमकल विभाग को सुबह करीब नौ बजे आग लगने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद दमकल की कम से कम आठ गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है. घटना के समय फर्नीचर गोदाम में कोई नहीं था. अधिकारियों ने बताया कि यह तीन मंजिला इमारत लगभग 300 वर्गगज में बनी है. इस आग को काबू में कर लिया गया है. इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं लेकिन लाखों रुपये माल जलकर खाक हो गया.

अनाज मंडी कांड पर बीजेपी ने केजरीवाल को ठहराया जिम्मेदार

दिल्ली के अनाजमंडी में रविवार को हुए अग्निकांड मामले में राजनीति शुरू हो गई है. बीजेपी और दिल्ली की आम आदमी पार्टी एक दूसरे को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. दिल्ली बीजेपी ने ट्वीट पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. बीजेपी ने ट्वीट कर कहा कि फायर विभाग, श्रम विभाग, बिजली विभाग, इंडस्ट्री और विजिलेंस विभाग दिल्ली सरकार के पास है. फैक्ट्री का मालिक भी आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है. ऐसे में इस पूरे मामले के लिए अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं.

First Published: Dec 10, 2019 11:17:45 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो