logo-image

NCR में था इनका आतंक, मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

सेक्टर-20 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25-25 हजार के दो इनामी बदमादशों को गिरफ्तार किया है. उनके दो साथी मुठभेड़ के दौरान भागे थे उन्हें भी पीछा कर गिरफ्तार कर लिया गया.

Updated on: 29 Oct 2019, 09:12 AM

नोएडा:

सेक्टर-20 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25-25 हजार के दो इनामी बदमादशों को गिरफ्तार किया है. उनके दो साथी मुठभेड़ के दौरान भागे थे उन्हें भी पीछा कर गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने इनके कब्जे से एक ऑल्टो कार, 4 तमंचा और 8 जिंदा कारतूस के अलावा लूट का सामान भी बरामद किया है. पुलिस की मानें तो ये शातिर लुटेरे हैं. दिल्ली एनसीआर में लूट और डकैती की कई वारदातों को अंजाम दिया है.

23 अक्टूबर को इस गिरोह के दो साथियों को डकैती की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया गया था उसी मुठभेड़ में ये चारों बदमाश फरार हो गए, इन्हें देर रात गिरफ्तार किया गया.
नोएडा सेक्टर-20 पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने आये 4 बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. दिल्ली से लाल रंग की ऑल्टो में 4 बदमाश नोएडा में दाखिल हुए जिन्हें चैकिंग के दौरान पुलिस टीम द्वारा रोकने का प्रयास किया गया. पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायर कर भागने का प्रयास किया. थाना सेक्टर-20 SHO राजवीर सिंह ने भी जबावी फायर किया जिसमें दो बदमाश योगेश और आविद गोली लगने से घायल हो गए.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: दिवाली के दिन जब दिल्ली पुलिस दिखाई दी बेबस, महिलाओं संग पुरुषों ने गाड़ियों में की तोड़फोड़

अंधेरे का फायदा उठाते हुए इनके दो साथी मौके से फरार हो गए. जानकारी के बाद पुलिस ने फरार बदमाशों का पीछा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इनके नाम समीर और नीरज हैं. पुलिस का कहना है कि सभी बदमाश शातिर लुटेरे हैं और नोएडा सहित दिल्ली और एनसीआर में लूट और डकैती की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. हाल ही में 23 अक्टूबर को पुलिस ने इनके दो साथियों को डकैती की योजना बनाते हुए थाना फेस टू इलाके गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी संठगन चुनाव से तय करेगी 2022 की जीत का रास्ता

जब गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ की गई तो इन चार बदमाशों के नाम सामने आए। इसी के बाद से पुलिस को इनकी तलाश थी. पुलिस की गोली से घायल योगेश और आविद पर 25 -25 हजार का इनाम घोषित था.