Delhi: कंझावला इलाके में बदमाशों ने स्कार्पियो सवार युवक पर चलाई गोलियां, 20 गोलियां लगने से हुई मौत

Avneesh Chaudhary  |   Updated On : February 19, 2020 11:58:41 PM
Delhi: कंझावला इलाके में बदमाशों ने स्कार्पियो सवार युवक पर चलाई गोलियां, 20 गोलियां लगने से हुई मौत

बदमाशों ने स्कार्पियो सवार युवक पर चलाई गोलियां (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्‍ली :  

दिल्ली में बुधवार देर रात कार सवार बदमाशों ने एक युवक पर फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. फायरिंग करने के बाद बदमाश भाग गए. सूचना पर आनन-फानन में पहुंची दिल्ली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इलाके को घेरकर जांच पड़ताड़ शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंःतेज प्रताप का PM मोदी पर निशाना, कहा- कतनो खईबऽ लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..!

दिल्ली के कंझावला इलाके में देर रात कार सवार बदमाशों ने स्कार्पियो सवार युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. बदमाशों ने 40 राउंड गोलियां चलाई, जिसमें युवक को बीस गोलियां लगीं व उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान अंचिल के रूप में हुई है. वह एक माह पहले ही हत्या के एक प्रयास के मामले में जेल से जमानत पर बाहर आया था. घटना के पीछे गैंगवार को कारण बताया जा रहा है.

भजनपुरा इलाके में पति ने पत्नी की हत्या की

बता दें कि इससे पहले नार्थ ईस्ट दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या की और उसके बाद आरोपी ने अपने आपको शाम 4 बजे के लगभग अपने आप को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति सीधे पुलिस थाने पहुंचा और अपनी पत्नी की हत्या की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ेंःट्रंप की भारत यात्रा में कश्मीर पर होगी बात? US ने दिया पाकिस्तान को दिया चिढ़ाने वाला जवाब

आपको बता दें कि अभी हाल में ही दिल्ली के भजनपुरा में एक और हत्याकांड हुआ था जिसमें एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या कर दी गई थी. हालांकि दिल्ली पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली थी. मामले की जांच करते हुए दिल्ली पुलिस ने मृतक शंभू के एक रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड में लोहे की रॉड का इस्तेमाल किया गया है और हत्या की पैसों के लेन-देन की वजह से की गई थी. बुधवार को भजनपुरा में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव बरामद किए गए थे इस हत्याकांड की वजह से पूरे इलाके में सनसनी मच गई थी.

First Published: Feb 19, 2020 11:48:57 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो