जावड़ेकर पर AAP का पलटवार, दिल्ली पुलिस हमें देकर देखिए 2 दिन में निर्भया के दोषियों को फांसी चढ़वा देंगे

News State Bureau  |   Updated On : January 16, 2020 06:12:04 PM
मनीष सिसोदिया और प्रकाश जावड़ेकर

मनीष सिसोदिया और प्रकाश जावड़ेकर (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

निर्भया गैंगरेप मामले में दोषियों को फांसी की सजा देने में हो रही देरी को लेकर केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली सरकार को जिम्मेदार बताया. जिस पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस दो दिन के लिए हमें देकर देख लीजिए, दो दिन में निर्भया के दोषियों को फांसी चढ़वा देंगे.

पत्रकारों से बातचीत में मनीष सिसोदिया ने कहा, 'दुख हुआ कि केंद्र के वरिष्ठ मंत्री इतने संवेदनशील मसले पर इतना बड़ा झूठ बोल रहे हैं.'

प्रकाश जावड़ेकर से पूछते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा, 'पुलिस आपकी, कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी आपकी, तिहाड़ का डीजी आपका, फिर सवाल हमसे क्यों ?  मैं जानता हूं कि आपके पास मुद्दे नहीं हैं, लेकिन इतनी घटिया बयानबाजी मत कीजिए.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि  दिल्ली पुलिस दो दिन के लिए हमें देकर देख लीजिए, दो दिन में निर्भया के दोषियों को फांसी चढ़वा देंगे.

बता दें प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि  दिल्ली सरकार की लापरवाही के चलते दोषियों की फांसी में देरी हो रही है. पिछले ढाई वर्षों में दिल्ली सरकार ने दया याचिका दायर करने के दोषियों को नोटिस जारी क्यों नहीं दिया?

इसे भी पढ़ें:निर्भया केसः 22 जनवरी को नहीं होगी दोषियों को फांसी, गृह मंत्रालय पहुंची दया याचिका

गौरतलब है कि इस मामले में गुरुवार को दिल्ली सरकार ने दोषी मुकेश की दया याचिका को खारिज कर दिया है. अब दिल्ली के उपराज्यपाल ने मुकेश की याचिका को केन्द्रीय गृह मंत्रालय के पास भेज दी है. यानी 22 जनवरी को निर्भया के गुनहगारों को फांसी नहीं होगी.

First Published: Jan 16, 2020 06:12:04 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो