logo-image

कूदने की धमकी देकर अचानक छत पर जाकर बैठ गया TikTok स्टार और फिर...

मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान वीडियो डालने से इसके फॉलोअर की संख्या बढ़ गयी. ये एक टिकटोक स्टार है और 50 लाख फॉलोअर्स हैं.

Updated on: 23 Sep 2019, 07:14 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के हरि नगर इलाके से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें अरमान मलिक नाम का शख्स एक होटल की छत से कूदने की धमकी देकर छठी मंज़िल से नीचे पैर लटका कर बैठा गया. घटना रविवार की है. जानकारी के मुताबिक करीब 3 बजे शख्स ऊपर चढ़ा था. संदीप उर्फ अरमान मालिक छत पर खड़े होकर टिकटोक पर वीडियो भी डाल रहा है और साथ ही एक नोट भी टिकटोक पर डाला है. मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान वीडियो डालने से इसके फॉलोअर की संख्या बढ़ गयी. ये एक टिकटोक स्टार है और 50 लाख फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा ने अलका लांबा को किया अयोग्य घोषित, कांग्रेस में हुईं थी शामिल

इसने वीडियो में बताया कि उसकी पहली बीबी पायल की नौकरानी ने उसपर रेप का आरोप लगाया है. यही बात उसने नोट में भी लिखी है. मैं संदीप उर्फ अरमान मालिक अपने होश में लिख रहा हूं कि मैं दुनिया छोड़ कर जा रहा हूं और मौत की वजह पायल की दोनों बहन हैं. ये लोग मौत के जिम्मेदार हैं. मुझे बदनाम करने के लिए मेरे खिलाफ रेप का केस किया नीरज ने, मिली जानकारी के अनुसार पायल अरमान की पहली पत्नी है और इसकी इसी होटल में दूसरी शादी हुई.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: शूटिंग-रेंज में बेटी ने दागीं गोलियां, इंस्पेक्टर पापा हो गए निलंबित

पुलिस के अनुसार ये अपनी पत्नी के साथ अहमदाबाद से इसी होटल में आये और अचानक दोनों के बीच क्या हुआ कि ये छत पर चला गया. पुलिस के साथ-साथ इसकी पत्नी इसे समझाने की कोशिश में जुटे थे लेकिन वो किसी की नहीं सुन रहा था. हंगामे को देख वहां काफी ज्यादा लोग इकट्ठा हो गए. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम दोपहर बाद से ही अरमान को नीचे उतारने की कोशिश करते रहे लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी और देर रात तक होटल की छत पर पैर लटकाकर बैठा रहा.