सोनिया जी! रामलीला मैदान से इस पार या उस पार की ललकार किसने दी, कांग्रेस पर BJP का बड़ा हमला

News State Bureau  |   Updated On : February 28, 2020 02:52:14 PM
Ravi Shankar Prasad

रविशंकर प्रसाद का बड़ा हमला (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

दिल्ली में कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने कांग्रेस (Congress) पार्टी और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने प्रेस क्रांफेस कर कहा पूछा है कि सोनिया जी रामलीला मैदान से किसने कहा था इस पार या उस पार. सीनियर बीजेपी लीडर और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पार्टी का स्टैंड पूछे जाने पर पर कहा कि हमारी पार्टी का दिल्ली दंगों पर स्टैंड साफ कर दिया है और हम इन बयानों को नहीं मानते.

प्रेस कांफ्रेस में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमको राजधर्म का पाठ पढ़ाने से पहले सोनिया गांधी पहले ये बताए कि रामलीला मैदान से किसने कहा था कि अब इस पार या उस पार. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस को समझ नहीं आ रहा कि सीएए संसद से पास हुआ, तो आप लोगों में उतेजना क्यों फैला रही हैं. पार्टी पर हुए फैसले के प्रश्न पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमें कांग्रेस पार्टी से राजधर्म सीखने की जरूरत नहीं है.

यह भी पढ़ें: आप के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन पर दिल्ली पुलिस का शिकंजा कसा, कमिश्नर ने कही बड़ी बात

दिल्‍ली में हिंसा (Delhi Violence) को लेकर सोनिया गांधी के नेतृत्‍व में कांग्रेस नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिला. राष्‍ट्रपति से मिलने के बाद बाहर निकली सोनिया गांधी ने एक बयान देते हुए कहा, दिल्‍ली में चार दिनों से हिंसा जारी है और केंद्र व दिल्‍ली सरकारें मूकदर्शक बनी रही. सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने कहा कि सरकार राजधर्म का पालन नहीं कर रही है.

यह भी पढ़ें: #boycottThappad पर आया तापसी पन्नू का रिएक्शन, कहा- ट्रेंड कराने के लिए सिर्फ...

सोनिया गांधी ने यह भी कहा कि दिल्‍ली में हिंसा, लूटपाट और पथराव होता रहा और सरकारें देखती रहीं. सोनिया गांधी के साथ प्रतिनिधिमंडल में शामिल पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि दिल्‍ली में हिंसा चिंता का विषय है.

First Published: Feb 28, 2020 01:51:30 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो