logo-image

VIDEO: पूर्वी दिल्ली में बदमाशों ने सरेआम ताबड़तोड़ की फायरिंग, इलाके में खौफ का माहौल

बेखौफ होकर लोगों की जान के साथ खेल रहे हैं, सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

Updated on: 21 Oct 2019, 05:17 PM

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के खिचड़ीपुर इलाके में बदमाशों ने कोहराम मचा दिया है. मिली जानकारी के अनुसार तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर खिचड़ीपुर आए और आते ही ताबड़तोड़ अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. आप देख सकते हैं कि बेखौफ बदमाश किस तरह गोलियां चला रहे हैं और बेखौफ होकर लोगों की जान के साथ खेल रहे हैं. बदमाशों ने लोगों की दुकान और घरों पर भी गोलियां चलाईं. इसके बाद बड़े आराम से मौके से फरार हो गए.

पूर्वी दिल्ली के खिचड़ीपुर इलाके में बेखौफ बदमाशों ने खुलेआम फायरिंग की. जिम और दुकानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. मिली जानकारी के अनुसार जिम ट्रेनर की दिन में किसी स्कार्पियो सवार शख्स से कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद उन लोगों ने धमकी देते हुए जिम ट्रेनर पर रात को करीब 1 बजे करीब अंधाधुंध फायरिंग की. जिसके बाद इलाके में खौफ का माहौल है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने पुंछ के क़स्बा-किरनी सेक्टर में किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

वहीं इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रोहिणी सेक्टर 24 में बदमाशों को रुकने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने गोलीबारी कर दी. इसके बाद जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लगी. जानकारी के अनुसार, दोनों बदमाशों के आने का इनपुट था. रोहिणी सेक्टर 24 के पास स्पेशल सेल की टीम ने ट्रैप लगाया और बदमाशों को रुकने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लगी है. दोनों स्नैचिंग और लूटपाट के आरोपी हैं.