logo-image

नई दिल्ली: छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में IIT छात्रा की मौत

पुलिस ने बताया कि छात्रा का नाम अनन्या गुप्ता (18) बताया जाता है. अनन्या दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में रहती थी.

Updated on: 13 Nov 2019, 11:07 AM

नई दिल्ली:

आईआईटी में कंप्यूटर इंजीनियरिंग की छत से गिरकर जख्मी हुई छात्रा की संदिग्ध हालातों में मौत हो गयी. छात्रा की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हुई. किशनगढ़ थाना पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को  बताया, 'मामले की जांच चल रही है. छात्रा की मौत इलाज के दौरान मंगलवार को दिल्ली स्थित एम्स के ट्रामा सेंटर में हुई.' पुलिस ने बताया कि छात्रा का नाम अनन्या गुप्ता (18) बताया जाता है. अनन्या दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में रहती थी.

यह भी पढ़ें: 10 रुपये महीने था JNU हॉस्टल में रूम, अब हो गया इतना किराया

पुलिस के अनुसार, प्राथमिक जांच में पता चला है कि घटना से कुछ देर पहले अनन्या मोबाइल पर मां से बात कर रही थी. इसके कुछ समय बाद ही अनन्या को सीढ़ी के रास्ते पांचवीं मंजिल पर जाते हुए देखा गया.छात्रा की मां ने पुलिस को बताया कि आठ नवंबर को उनकी बेटी ने उन्हें संस्थान में बुलाया था. मां सुनीता सुबह आठ बजे के करीब आईआईटी परिसर में बेटी के पास पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें: अंदर उपराष्ट्रपति का भाषण, बाहर छात्रों का प्रदर्शन, जानिए क्या थी वजह

उस दिन एक बजे तक सुनीता, बेटी के साथ रहकर वापिस चली गईं. उसी दिन शाम करीब पांच बजे लेक्चरार हॉल परिसर में सुरक्षाकर्मी ने किसी के गिरने की आवाज सुनी. तब अनन्या जख्मी हालत में पड़ी मिली.अनन्या को तत्काल अस्पताल में दाखिल कराया,जहां 12 नवंबर को उसकी मौत हो गयी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है