logo-image

Holi 2019: 'बुरा न मानो होली है' कहकर लड़कियों पर गुब्बारे मारना पड़ सकता है महंगा

छात्रा मार्ग पर दिल्ली विश्वविदयालय की छात्राओं के कई हॉस्टल हैं इसलिए यहां खास तौर पर महिला पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है.

Updated on: 20 Mar 2019, 08:52 AM

नई दिल्ली:

'बुरा न मानो होली है' ये कहकर अगर आप राह चलती लड़की या महिला पर गुब्बारे मारने की सोच रहे है तो ये आपको महंगा पड़ सकता है. दिल्ली पुलिस ने इस तरह की हरकत करने वालों पर शिकंजा कसने की पूरी तैयारी कर ली है. पिछले साल गुब्बारे की वजह से घिनौनी और शर्मनाक अफवाहें फैलने की वजह से इस बार पुलिस गुब्बारे मारने वालों से सख्ती से निबटने की बात कह रही है.

दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रा मार्ग पर पुलिस पिकेट के साथ महिला पीसीआर की स्पेशल वैन और महिला पुलिस की बाइक राइडर्स तैनात किए है. ऐसे में अगर कोई मनचला होली के बहाने किसी छात्रा के साथ छेड़खानी करने की कोशिश करता है तो उसे इसकी कीमत चुकानी होगी. महिला पुलिस की बाइक राइडर्स और पीसीआर उन्हें पकड़ कर सबक सिखाने को तैयार है.

ये भी पढ़ें: HOLI 2019 : होलिका दहन में क्या करें जिससे आएगी सुख शांति, यहां समझें

छात्रा मार्ग पर दिल्ली विश्वविदयालय की छात्राओं के कई हॉस्टल हैं इसलिए यहां खास तौर पर महिला पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है. जिससे किसी भी तरह की छेड़खानी, अश्लील कमेंट जैसे अपराध को कोई भी हुडदंगी अंजाम न दे सके.