दिल्ली में धांय-धांय, कार सवारों ने पुलिस वालों पर चलाई गोली

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 22, 2019 12:58:53 PM
दिल्ली में धांय धांय

दिल्ली में धांय धांय (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  दिल्ली में पुलिसवालों पर कार सवार ने चलाई गोली. 
  •  दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर (Akshardhaam Temple) के पास की है घटना. 
  •  घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए. 

नई दिल्ली:  

दिल्ली (Delhi) में लगता है कि आजकल क्राइम काफी बढ़ता जा रहा है जिसका शिकार न केवल आम जनता हो रही है बल्कि खुद पुलिसवाले भी हो जा रहे हैं. दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर (Akshardhaam Temple) के पास कार में सवार चार हमलावरों ने पुलिसवालों (Police Personals) पर गोली चला दी. बताया जा रहा है कि अक्षरधाम पर पुलिस वालों के ऊपर इन कार सवार हमलावरों ने गोलियां चलानी शुरू कर दिया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पुलिस वालों ने कार को रुकने को कहा लेकिन कार सवार हमलावर नहीं रुके और गोलियों से पुलिसवालों पर हमला कर दिया. 

हमला करते हुए कार सवार फरार होने में सफल हुए. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि अच्छी बात ये रही कि इस हमले में कोई भी घायल नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में बेखौफ हुए बदमाश, महिला की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या

डीसीपी ईस्ट जसमीत सिंह ने घटना के बाद बताया कि अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के बाहर कार सवार एक गैंग लोगों के साथ ठगी और लूटपाट की वारदात करता आ रहा था, जिनकी तलाश में मंडावली थाने की पुलिस टीम काफी समय से लगी थी.

आज सुबह 10:45 बजे सियाज सफेद रंग की कार में सवार चार बदमाश अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे। पुलिस टीम ने जैसे ही उन्हें घेरने की कोशिश की, एक बदमाश ने गोली चला दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में उनके टायर की तरफ गोली चलाई, लेकिन कार सवार बदमाश बहुत तेज रफ्तार में वहां से भाग निकले। पुलिस ने उनका पीछा करने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों का गैंग गांधीनगर की तरफ जाते समय पुलिस की नजरों से ओझल हो गया।

यह भी पढ़ें: हाई-प्रोफाइल कॉलगर्ल रैकेट सरगनाओं को दिल्ली में तलाश रही उत्तराखंड पुलिस

इसके पहले पूर्वी दिल्ली के आईपी एकस्टेंश में शनिवार सुबह कार के अंदर एक महिला को गोली मार दी गई थी. जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला अपने पति का डायलसिस कराने के लिए हॉस्पीटल जा रही थी. लेकिन तभी वो रास्ते में स्थित एक शनिदेव मंदिर पर दर्शन करने के लिए रुक गई.

उसी समय बाइक सवार बदमाशों ने 59 वर्षीय उषा की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद तुरंत महिला को हॉस्पीटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

First Published: Sep 22, 2019 12:27:21 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो