logo-image

दरियागंज के एक टेंट हाउस में लगी भीषण आग, दमकल विभाग की 13 गाड़ियां मौके पर

दरियागंज के जैन टेंट हाउस में लगी भीषण आग, 13 दमकल का गाड़ियां मौके पर

Updated on: 09 Oct 2019, 09:05 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के दरियागंज में बुधवार को एक टेंट हाउस में भीषण आग लग गई. आग बुझाने की मशक्कत की जा रही है. आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की 13 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. आग जैन टेंट हाउस में लगी है. इसको लेकर पूरे क्षेत्र को खाली करा दिया गया है. बताया जाता है कि आग इमारत तक ही सीमित है. आग पर काबू पा लिया गया है. आग नियंत्रण में हैं. आग बुझाने वाले अधिकारी ने बताया कि स्थिति भयावह न हो इसके लिए पूरे क्षेत्र को खाली करा दिया गया है.

यह भी पढ़ें- वायु सेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया के घर पर लगी प्रदर्शनी देखने पहुंचे PM मोदी 

 सही समय पर दमकल की गाड़ियां पर मौके पर पहुंच गईं. स्थिति से निपटने में ज्यादा वक्त नहीं लगा. हमने आग पर काबू पा लिया है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है. मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. स्थानीय लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. खबर लिखे जाने तक कोई हताहत की खबर नहीं है. आग पर समय रहते ही काबू पा लिया गया. आग पूरी इमारत में लग गई थी. जिसके बाद पूरी बिल्डिंग को खाली करवा दिया गया है.

यह भी पढ़ें- कश्मीर मुद्दे पर शी जिनपिंग ने भी इमरान खान को दिया बड़ा झटका, विदेश मंत्रालय ने साधा निशाना

वहीं इससे पहले पश्चिम बंगाल के हल्दिया में भीषण आग लग गई थी. आग नपथा के पटाखे फैक्ट्री में लग गई थी. आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. आग लगने से 10 लोग घायल हो गए थे. सभी घायलों को कोलकाता के अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया. हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स में भीषण आग लग लगने से इलाके में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.