logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

दिल्ली : पंजाबी बाग स्थित इमारत में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की 5 गाड़ियां

जानकारी के अनुसार आग इमारत के बेसमेंट में लगी है.

Updated on: 18 May 2019, 07:01 AM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के पंजाबी बाग में एक इमारत में आग लगने की खबर है. जानकारी के अनुसार आग इमारत के बेसमेंट में लगी है. मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां पहुंच गई हैं. दमकल विभाग के अनुसार आग सुबह 5:45 बजे पंजाबी बाग की सेंट्रल मार्केट की एक दुकान में लगने की सूचना मिली थी. ताजा जानकारी के अनुसार आग की लपटों पर काबू पा लिया गया है. हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए NewsState.com के साथ...