BREAKING NEWS
  • सचिन तेंदुलकर के लिए बेहद खास है आज का दिन, 20 नवंबर 2009 को बनाया था ये चमत्कारी रिकॉर्ड- Read More »
  • यूपी में जनगणना का पहला चरण 16 मई से होगा शुरु, राज्यपाल ने जारी किया आदेश- Read More »

कनॉट प्लेस में मुठभेड़, केंद्रीय मंत्री के रिश्तेदार को लूटने वाले बदमाश गोली मारकर दबोचे

IANS  |   Updated On : October 23, 2019 10:45:57 AM
कनॉट प्लेस में एनकाउंटर

कनॉट प्लेस में एनकाउंटर (Photo Credit : प्रतिकात्मक तस्वीर )

नई दिल्ली:  

दिल्ली का दिल कहे जाने वाले नई दिल्ली जिले में स्थित कनॉट प्लेस में बुधवार तड़के पुलिस और बदमाशों का आमना-सामना हो गया. मुठभेड़ में दोनो तरफ से गोलियां चलीं, जिसमें गोली लगने से घायल बदमाश और उसके साथियों को पुलिस ने पकड़ लिया. मुठभेड़ बुधवार तड़के करीब पांच बजे शंकर मार्केट में हुई. नई दिल्ली जिला पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया, 'मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाश मौके पर ही दबोच लिए गए. एक बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहा. गिरफ्तार किए गए तीन में से जिन दो बदमाशों के गोलियां लगीं हैं, उनके नाम सलीम और इस्माइल, वहीं तीसरे बदमाश का नाम साऊद पता चला है.'

यह भी पढ़ें: जर्मन राजदूत ने अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात, लोक कल्याणकारी कार्यों की तारीफ की

चारों बदमाश बुधवार तड़के कार से कनॉट प्लेस इलाके में पहुंचे थे. नई दिल्ली जिला पुलिस के अधिकारियों का दावा है कि चारों बदमाश इलाके में सुबह की सैर पर आये लोगों को निशाना बनाने की फिराक में घूम रहे थे.

यह भी पढ़ें: VIDEO: पूर्वी दिल्ली में बदमाशों ने सरेआम ताबड़तोड़ की फायरिंग, इलाके में खौफ का माहौल

पकड़े गये तीनों बदमाशों पर 90 से ज्यादा आपराधिक मामले दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं. गिरोह सुबह सैर पर आये राहगीरों को ही निशाना बनाता था. कुछ दिन पहले इसी गिरोह ने कनाट प्लेस इलाके में निशांत सिंह नाम के एक युवक से उसकी साइकिल छीन ली थी. निशांत सिंह एक केंद्रीय मंत्री का करीबी रिश्तेदार बताया जाता है। निशांत के साथ जब घटना घटी उस वक्त वो साइकलिंग करता हुआ दिल्ली के द्वारका इलाके से कनाट प्लेस में पहुंचा था. पकड़े गये बदमाशों के पास से पुलिस को कई वारदातों में झपटा हुआ सामान मिला है। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

First Published: Oct 23, 2019 10:43:16 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो