द्वारका में एक बदमाश ने दूसरे बदमाश को मार कर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, फिर हुआ ये

News State Bureau  |   Updated On : May 19, 2019 11:56:17 PM
मारा गया बदमाश।

मारा गया बदमाश। (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  गाड़ी में बैठे बदमाश को दूसरे बदमाश ने गोलियों से भून दिया
  •  गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पुलिस पहुंची
  •  बदमाश ने पुलिस पर भी गोली दागी, पुलिस ने बदमाश को ढेर कर दिया

नई दिल्ली:  

दिल्ली में बदमाशों के बीच चल रही आपसी रंजिश आखिरकार सड़क पर आ गए. दो गैंग आमने सामने आ गए. सरेआम गोलियां चलीं. जिसके बाद सड़क पर खून से लाल हो गई. गैंगवार में दो बदमाशों की मौत हो गई. एक बदमाश दुश्मन की गोलियों से मारा गया. तो वहीं दूसरा बदमाश पुलिस की गोली से मारा गया. दिल्ली में मौजूद गैंग्स की रंजिश एक बार फिर बेनकाब हो गई है.

दिल्ली में रविवार की शाम द्वारका के एक इलाके में गोलियां चलने लगीं. लोगों को जब तक कुछ समझ आता तब तक इलाका गोलियों से गूंजने लगा. दो गैंग एक दूसरे से अपनी दुश्मनी निकाल रहे थे. एक दूसरे पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जा रही थीं. एक गुट के बदमाश ने गोली से दूसरे गैंग के बदमाश को मार डाला.

गोलियों की आवाज सुनते ही पीसीआर एक्टिव हो गई. हरकात में आते ही पुलिस कर्मियों ने बदमाशों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. पुलिस की गोली से एक बदमाश मौके पर ही ढेर हो गया. पुलिस के मुताबिक द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के नीचे रविवार शाम 4 बजे कुछ बदमाशों ने सफेद रंग की रिट्ज कार पर फायरिंग शुरू कर दी.

एक के बाद एक करीब 15 राउंड फायरिंग हुई. जिसमें से 11 गोलियों के निशान कार के शीशे पर देखने को मिले. इस फायरिंग में रिट्ज कार सवार एक शख्स मारा गया. पुलिस ने आगे बताया कि फायरिंग की आवाज सुनकर सड़क के दूसरी तरफ खड़ी पीसीआर वैन में तैनात पुलिसकर्मियों ने फायरिंग कर रहे बदमाशों को ललकारा.

जिसके बाद बदमाश ने पुलिस पर ही फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पीसीआर के कांस्टेबल नरेश ने बहादुरी दिखाते हुए अपनी MP5 बंदूक से बदमाश पर फायरिंग की. जिसमें हत्या करने वाला बदमाश मौके पर मारा गया. नरेश की बहादुरी के कारण आउट ऑफ टर्न प्रमोशन देने की बात कही गई है.

पुलिस ने बताया कि जिस शख्स की कार में मौत हुई है उसका नाम प्रवीण गहलोत था. जो नबादा इलाके का रहने वाला था. प्रवीण गहलोत एक नामी बदमाश था, जो मंजीत महल गैंग से ताल्लुक रखता था. वहीं प्रवीण को गोली मारने वाले बदमाश का नाम विकास दलाल था. विकास भी एक नामी बदमाश था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

First Published: May 19, 2019 11:55:21 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो