logo-image

दिल्ली में महिला नर्स से दुष्कर्म की कोशिश, बचने के लिए चलती ऑटो से कूदी महिला

दिल्ली में महिला नर्स से दुष्कर्म की कोशिश, बचने के लिए चलती ऑटो से कूदी महिला

Updated on: 05 Dec 2019, 12:06 PM

highlights

  • दिल्ली में ऑटो ने महिला नर्स से दुष्कर्म करने की कोशिश की. 
  • महिला ने अपनी इज्जत बचाने के लिए ऑटो से छलांग लगा दी.
  • ये घटना मंगलवार 3 दिसंबर को घटी थी और दो दिन के बाद 5 दिसंबर को पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है .

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में चलती ऑटो में एक महिला नर्स (Nurse) से कथित तौर पर दुष्कर्म (attempt to rape) करने का मामला सामने आया है. महिला ने अपनी इज्जत बचाने के लिए ऑटो से छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि नर्स के साथ लूटपाट करने की कोशिश की गई साथ ही उसकी किडनैपिंग और उससे दष्कर्म करने का भी प्रयास किया गया है. इसी के साथ राजधानी दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा पर बड़े सवाल खड़े होने लगे हैं.

सूत्रों के मुताबिक ये घटना मंगलवार 3 दिसंबर को घटी थी और दो दिन के बाद 5 दिसंबर को मुखर्जी नगर पुलिस ने 48 साल के आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि फरार दो आरोपियों की तलाश जारी है. 

यह भी पढ़ें: पश्‍चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे राज्‍यपाल जगदीप धनकर

बताया जा रहा है कि नर्स ने जिस ऑटो को हायर किया था उसी के चालक ने महिला को पहले सुनसान जगह पर ले जाने का प्रयास किया. जब महिला ने गलत रास्ते से जाने का विरोध किया तो ऑटो चालक ने पहले उसके साथ मारपीट की और इसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. पीड़ित महिला के मुताबिक, महिला के साथ ऑटो में ड्राइवर समेत तीन लोग बैठे थे. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है जबकि बाकि आरोपियों की तलाश में है. 

यह भी पढ़ें: जयपुर में युवती से चलती कार में गैंगरेप, गाड़ी से कूदकर बचाई जान

पीड़ित महिला एक नामी हॉस्पिटल में नर्स का काम करती थी और वो अपने रोज की तरह काम पर जा रही थी. इसी दौरान ये घटना घटी. बता दें कि हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ हुई घटना के बाद देश में काफी रोष व्याप्त है बावजूद इसके इस तरह की घटनाएं कम होती नहीं दिख रही हैं. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता को इस हाथापाई में ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है और वो अब सुरक्षित है.