logo-image

दोस्त ही बना हैवान, साथियों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, बुरी तरह पीटा

थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक पीड़ित महिला की उम्र 31 साल है. जबकि मुख्य आरोपी की उम्र 25 साल है.

Updated on: 13 Aug 2019, 06:29 AM

New Delhi:

दक्षिण-पश्चिम जिले के थाना वसंत कुंज इलाके में एक उज्बेकिस्तानी महिला के साथ गैंग रेप का मामला दर्ज किया गया है. गैंग-रेप की इस घटना को अंजाम स्कॉर्पियो कार के अंदर दिया गया. इस सिलसिले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. जिला पुलिस के एक अधिकारी ने थाना वसंत कुंज में इस सिलसिले में केस दर्ज किये जाने की पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें: IGI एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, अधिकारियों के उड़े होश

हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी की कोई खबर नहीं है. थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक पीड़ित महिला की उम्र 31 साल है. जबकि मुख्य आरोपी की उम्र 25 साल है. मुख्य आरोपी और महिला पहले से एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे.

यह भी पढ़ें: Video: बर्थडे बॉय ने हवाई फायर करते हुए बनाया Tik-Tok वीडियो, वायरल होने पर पहुंचा सलाखों के पीछे

पुलिस को मिली शिकायत में महिला द्वारा आरोप लगाया गया है कि उसे मुख्य आरोपी ने बहाने से वसंत कुंज इलाके में 10 अगस्त को बुलाया. जब महिला पहुंची तो उसके परिचित ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर कार में गैंग रेप की इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक महिला ने जब विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीटा भी गया. अगले दिन महिला ने पुलिस को सूचना दी. दिल्ली पुलिस के मुताबिक महिला करीब 6 महीने से दिल्ली में रह रही है। जबकि मुख्य आरोपी गुड़गांव का रहने वाला है।