BREAKING NEWS
  • राष्‍ट्रपति शासन की ओर बढ़ रहा है महाराष्‍ट्र, पीएम नरेंद्र मोदी ने बुलाई इमरजेंसी कैबिनेट मीटिंग- Read More »

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को मारा चाकू, घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हुए फरार

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 26, 2019 02:40:08 PM
दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को मारा चाकू

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को मारा चाकू (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने युवक को मारा चाकू.
  •  चाकू मारने के बाद बदमाश हुए फरार. 
  •  घटना सीसीटीवी में हुआ कैद. पुलिस कार्रवाई का दे रही आश्वासन.

नई दिल्ली:  

दिल्ली (Delhi) में अपराध (Crime) कम होने का नाम नहीं ले रहा. शातिर अपराधी बड़ी वारदातों को अंजाम देकर निकल जाते हैं और पुलिस बस जांच की ही बात करती रह जाती है. दिल्ली के साउथ वेस्ट (South West Delhi) जिले के सागरपुर इलाके (Sagarpur) में आज सुबह बदमाशों ने एक शख्स को चाकू मार दिया. दरअसल, मोनू त्यागी नाम का व्यक्ति सुबह 4 बजे अपने चाचा के घर जा रहा था, वहीं घात लगाए बैठे बदमाशों ने उससे लूटपाट करने की कोशिश की. 

जिसके बाद मोनू ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर चाकू से वार किए. लूटपाट के विरोध में हुए इस हत्या को तीन बदमाशों ने अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस कार्रवाई का आश्वासन दे रही है. 

यह भी पढ़ें: भारत पाक सीमा पर फिर भूकंप के झटके, 4.8 रही तीव्रता
बताया जा रहा है कि मृतक मोनू मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और सुबह चार बजे वो अपने चाचा के घर पर जा रहा था तभी बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. मृतक मोनू साउंड रिकार्डिंग का काम करता था.

इसका घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि मोनू के हाथ में एक बैग था और पीछे से आए तीनों बदमाशों ने पहले सोनू के साथ मारपीट करने की कोशिश. जिसके बाद उनमें से दो बदमाशों ने उसे पकड़ लिया जबकि एक बदमाश मोनू के पेट और छाती पर चाकुओं से हमला कर देता है.

यह भी पढ़ें: आतंकी हाफिज सईद के लिए खुलकर सामने आया पाकिस्तान, संयुक्त राष्ट्र से लगाई राहत की गुहार

घटना को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश वहां से फरार हो जाते हैं. इसके पहले भी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों का खौफ देखने को मिला था. कार सवार बदमाशों ने अक्षरधाम पर खड़े पुलिसवालों पर गोलियां चला दी थी. जिसकी जांच की जा रही है.

First Published: Sep 26, 2019 01:47:41 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो