logo-image

दिल्ली: फंदे पर लटका मिला गर्भवती महिला का शव, पिता ने किया ये दावा

पुलिस के मुताबिक घर से महिला का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है

Updated on: 13 Aug 2019, 02:39 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली से एक बार फिर दर्दनाक मामला सामने आया है जिसमें एक महिला का शव फांसी के फंदे से लटका मिला. जानकारी के मुताबिक महिला 4 महीमे की गर्भवती थी. घटना उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के केशव पुरम इलाके की है. वहीं महिला की पहचान केशव पुरम के त्रिनगर निवासी पारुल जैन के रूप में हुई है. महिला 27 साल की थी.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: एशिया के सबसे बड़े मार्केट गांधीनगर में फिर लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां तीन घंटों तक करती रहीं मशक्कत

बताया जा रहा है कि पुलिस को महिला का शव घर की दूसरी मंजिल पर स्थित उसके कमरे में छत के पंखे से लटका हुआ मिला जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया. पुलिस के मुताबिक घर से महिला का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. वहीं पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें: दोस्त ही बना हैवान, साथियों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, बुरी तरह पीटा

पिता का दावा- बेटी की हुई हत्या

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में महिला के 59 वर्षीय पिता हरि मोहन का दावा है कि ये स्पष्ट रूप से हत्या का मामला है और उनकी बेटी खुदकुशी नहीं की है. पिता का आरोप है कि उनकी बेटी 4 महीने की गर्भवती थी, लेकिन इसके बावजूद उसके ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे. हरि मोहन ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दे दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.