logo-image

हथियार तस्करी का भंडाफोड़, दिल्ली पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार, 22 पिस्टल बरामद

उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान और मध्य प्रदेश में सक्रिय हथियार तस्करी में संलिप्त थे.

Updated on: 18 Feb 2020, 04:46 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस को मंगलवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दिल्ली पुलिस ने हथियार तस्करी को भंडाफोड़ करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों लेग भूरे रंग के जैकेट पहने हुए थे. दोनों दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ गए. उसके कब्जे से 22 अत्याधुनिक हथियार, 32 पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद की गई है. ये उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान और मध्य प्रदेश में सक्रिय हथियार तस्करी में संलिप्त थे. 

यह भी पढ़ें- 'नमस्ते ट्रंप' के पोस्टर से पटा अहदाबाद, स्वागत के लिए जोरदार तैयारी, नारों में दिख रहा दोस्ती का दम

वहीं इससे पहले राजधानी दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में पुलिस ने 2 बदमाशों को ढेर कर दिया. इन बदमाशों की पहचान राजा कुरैशी और रमेश बहादुर के रूप में हुई थी. बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ सुबह पांच बजे के करीब हुई थी. दोनों बदमाशों के ऊपर कई मामले में आपराधिक मामले दर्ज थे, जिसमें अभी हाल में ही करावल नगर में एक हत्याकांड में ये बदमाश शामिल थे.

यह भी पढ़ें- 'कब सेक्स करने से होगा बेटा या बेटी...', कीर्तनकार पर केस नहीं करेगी महाराष्ट्र सरकार

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस ने बताया कि पुल प्रह्लादपुर क्षेत्र में दो बदमाशों राजा कुरैशी और रमेश को घेर लिया गया. दोनों ने पुलिस के उपर फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें ये दोनों बदमाश घायल हो गए और उनकी मौत हो गई, दोनों बदमाश मर्डर केस में वांछित थे.